Delhi Police की Thappad Baj SI, बुजुर्ग ससुर को बेरहमी से पीटा, वीडियो वायरल

0
86
Thappad Baj SI
Thappad Baj SI Delhi

नई दिल्ली ब्यूरो-  Delhi Police की एक Thappad Baj SI का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। यह Thappad Baj SI पुलिस वालों के सामने ही अपने बुजुर्ग ससुर की बेरहमी से पिटाई कर रही है, वहां मौजूद पुलिस वालों ने उस महिला एसआई को रोकने तक की कोशिश नहीं की। बताया जा रहा है कि वीडियो के वायरल होने के बाद मामला दर्ज तो हुआ लेकिन थप्पड़बाज पुलिस बहू पर कोई कार्रवाई नहीं हुई।

Thappad Baj SI
Delhi Thappad Baj SI

Thappad Baj SI के सामने लोकल पुलिस मौन

वायरल वीडियो में एक दिल्ली पुलिस की सब इंस्पेक्टर एक बुजुर्ग को एक पर एक थप्पड़ मार रही है, यह वीडियो दिल्ली के लक्ष्मी नगर क्षेत्र का बताया जा रहा है। वीडियो में जो पीले रंग की टीशर्ट में नजर आ रही है, वही थप्पड़बाज पुलिस बहू है। वह लोकल पुलिस के सामने ही अपने बुजुर्ग ससुर को थप्पड़ मार रही है। लेकिन इस पूरी घटना में मौजूद सभी पुलिस वाले वहां सिर्फ तमाशबीन नजर आ रहे थे, एक बुजुर्ग को उनके सामने ही पीटा जा रहा है और वे सब मौन बने हुए हैं।

Thappad Baj SI
Thappad Baj SI delhi

Thappad Baj SI डिफेंस कॉलोनी थाने में है तैनात

बताया जा रहा है कि यह Thappad Baj SI डिफेंस कॉलोनी थाने में तैनात है। इस एसआई का अपने ससुर के साथ कोर्ट में केस चल रहा है। साथ ही यह भी बताया जा रहा है कि यह थप्पड़बाज पुलिस बहू रविवार को अपनी मां के साथ ससुराल पहुंची और वहां उसने अपने ससुर को बेवजह पीटना शुरू कर दिया। ऐसी कलयुगी बहू को अपने ससुर को मारते हुए जरा सी शर्म भी नहीं आई।  इस घटना के बाद इसका वीडियो जमकर वायरल हो रही है।

पुलिस ने किया मामला हुआ दर्ज

जब इस Thappad Baj SI का वीडियो जमकर वायरल हुआ तब जाकर Delhi Police ने इस मामले को दर्ज किया है। इस मामले की जांच की जा रही है। लेकिन Delhi Police ने अब तक इस थप्पड़बाज पुलिस बहू पर कोई कार्रवाई नहीं की है।

Pitru Paksha 2022 : कब से शुरू होगा पितृपक्ष, जानिए इस दौरान कौए को क्यों खिलाया जाता है भोजन?