दिल्ली में छोटे से विवाद पर शख्स ने चढ़ाई कई लोगों पर कार, वायरल हुआ डरावना वीडियो

Delhi

Delhi में मामूली विवाद पर चढ़ाई कार, कई लोगों को रौंदा-3 गंभीर रूप से घायल

 

आज एक बेहद डरावनी घटना सामने आई जहां Delhi के अलीपुर इलाके में एक कार चालक ने कई लोगों को रौंद डाला जिसमें 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एक मामूली बहस के दौरान एक कार चालक द्वारा कई लोगों को रौंदने का मामला सामने आया है जो पूरा सीसीटीवी में कैद हो गया है। 26 अक्टूबर को घटित हुए इस मामले में पुलिस ने पीड़ितों की शिकायत पर कार चालक को गिरफ़्तार कर लिया है।

Delhi अलीपुर इलाके में दो पक्षों में बहस के दौरान हुआ यह वाक्या, लोगों पर चढ़ाई कार-आरोपित चालक गिरफ्तार

Delhi

सूत्रों के अनुसार 26 अक्टूबर को बाहरी Delhi के अलीपुर इलाके की एक बेहद संकरी गली में बाइक सवारों और कार चालक के बीच मामूली विवाद हो गया जो इतना बढ़ गया कि दोनों पक्ष आपस में बहस करने लगे और इसी बीच एक शख्स ने वहाँ पर खड़े लोगों पर कार चढ़ा दी और कुचल दिया जिसमें 3 लोगों को गंभीर चोटें आई हैं और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं, दूसरी ओर पीड़ितों की शिकायत पर आरोपित कार चालक नितिन को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसके खिलाफ आईपीसी की धारा 307 के तहत हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया गया है। फिलहाल दिल्ली पुलिस मामले की जांच कर रही है।

ये भी पढ़ें  भारतीय नोटों पर गांधी जी के साथ किनकी लगेगी तस्वीर?

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ Delhi हादसे का यह डरावना वीडियो

Delhi पुलिस द्वारा जारी किए गए वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि अलीपुर इलाके की एक गली में किसी मसले पर कुछ लोग आपस में बहस कर रहे थे और इसी बीच आरोपित नितिन बहस के दौरान लोगों पर तेज रफ्तार कार चढ़ा दी। कार की चपेट में आ जाते हैं और कर की चपेट में कई लोग घायल हो जाते है और चालक नितिन फरार हो जाता है।

For Latest National News Subscribe devbhoominews.com