यातायात नियमों के उल्लंघन पर देहरादून पुलिस की बड़ी कार्रवाई

0
74
Dehradun Police latest News
Dehradun Police latest News

Uttarakhand Devbhoomi Desk: उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में यातायात नियमों के उल्लंघन पर देहरादून पुलिस (Dehradun Police latest News) लगातार कार्रवाई कर रही है। इस बीच एक खबर सामने आई है कि यातायात पुलिस ने भी शहर के लगभग 900 वाहन चालकों के विरुद्ध कार्रवाई की है जिनमें से 600 वाहन भी सीज किए गए हैं।

 

Dehradun Police latest News: अब तक इतने मॉडिफाइड साइलेंसरो को किया नष्ट

आपको बता दें कि कार्रवाई में यातायात पुलिस (Dehradun Police latest News) ने अब तक 419 वाहनों के मॉडिफाइड साइलेंसर उतारकर यातायात कार्यालय में जमा किए। वहीं आज इन्ही मॉडिफाइड साइलेंसरो को देहरादून वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कार्यालय के बाहर रोड रोलर से नष्ट किया गया।

यह भी पढ़े:
Uttarakhand Polical News
करन माहरा के वायरल बयान पर भाजपा ने किया पलटवार, कहा….

इस दौरान एसएसपी दिलीप सिंह कुंवर ने प्रेस को जानकारी देते हुए बताया कि इन सभी मॉडिफाइड साइलेंसर बेचने वाले दुकानदारों के खिलाफ भी पुलिस कार्यवाही कर रही है। अभी पहले चरण में लगभग 14 वर्कशॉप पर कार्रवाई का नोटिस भेजा जा चुका है।

यह भी पढ़े:
Death Valley
यहां होती है अंगारों की बारिश, जल जाता है शरीर का पानी

उन्होंने आगे कहा कि पुलिस किसी भी हाल में यातायात नियमों का उल्लंघन नहीं होने देगी, आपको बता दें कि देहरादून में लगातार युवा बाइकर्स दुपहिया वाहन पर मॉडिफाई साइलेंसर लगाकर तेज आवाज निकालना और प्रेशर होरन से काफी ज्यादा ध्वनि प्रदूषण किया जा रहा था, जिससे कि सड़क पर चलने वाले लोगों और बाकी लोगो को भी खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा था। इसको देखते हुए यातायात पुलिस अधीक्षक ने इन सभी के खिलाफ भी कार्रवाई की है।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com