नाबालिग पर फायर करने वाला युवक गिरफ्तार, पुलिस ने किया खुलासा

0
124
Dehradun Patelnagar news
Dehradun Patelnagar news

Uttarakhand Devbhoomi Desk: राजधानी दून के पटेलनगर थाना क्षेत्र में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। बता दें कि कारगी चौक के पास 9वीं की छात्रा पर फायर करने का मामला सामने आया था। ऐसे में इस मामले में पटेलनगर कोतवाली पुलिस ने मुख्य आरोपित को गिरफ्तार (Dehradun Patelnagar news) कर लिया है। बताया जा रहा है कि आरोपी उत्तर प्रदेश के देवबंद का रहने वाला है और छात्रा से एक तरफा प्यार करता था।

बताया जा रहा है कि आरोपी 29 नवंबर को आरोपी अपने एक दोस्त के साथ छात्रा से मुलाकात के लिए देवबंद से देहरादून (Dehradun Patelnagar news) आया था। जब छात्रा ने बात करने से मना कर दिया तो ऐसे में आरोपित ने उस पर गोली चला दी। पुलिस ने आरोपित को कोर्ट के समक्ष पेश कर जेल भेज दिया है। हालांकि आरोपित का दोस्त अभी फरार है।

यह भी पढ़े:
Doon Medical College Dehradun
स्वास्थ्य मंत्री ने किया Doon Medical College का औचक निरीक्षण

Dehradun Patelnagar news: तमंचे से किया था फायर

आपको बता दें कि घटना 29 नवंबर की है। जब 9वीं कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा ट्यूशन (Dehradun Patelnagar news) से घर लौट रही थी। ऐसे में बीच सड़क में स्कूटी सवार युवकों ने छात्रा पर तमंचे से फायर किया था। गनीमत रही कि छात्रा बाल-बाल बच गई। इस मामले में एसएसपी दलीप सिंह कुंवर ने बताया कि पुलिस टीम ने आरोपितों की पहचान कर लिया है। पहचान के लिए उन्होने कारगी चौक के आसपास के कई सीसीटीवी कैमरे खंगाले। जिसके बाद आरोपियों का पता चल सका। आरोपियों की पहचान अक्षय कुमार और नकुल के रूप में हुई।

पूछताछ में पता चला कि अक्षय और छात्रा की दोस्ती दो साल पहले इंस्टाग्राम पर हुई थी। इस बीच अक्षय, छात्रा से एक तरफा प्यार (Dehradun Patelnagar news) करने लग गया था। पर पांच माह पहले उनके बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया और छात्रा ने बातचीत बंद कर दी। आरोपित का कहना है कि उसने विवाद सुलझाने के लिए कई बार छात्रा को मिलने के लिए कहा, लेकिन छात्रा ने उसकी एक भी न सुनी।

यह भी पढ़े:
Haridwar Crime news
हरिद्वार पुलिस का खौफ: वाहन छोड़कर भागने को मजबूर हुए लुटेरे

ऐसे में वह अपने दोस्त नकुल के साथ 29 नवंबर को देहरादून (Dehradun Patelnagar news) पहुंचा। जब छात्रा उसे स्कूटी से घर जाती दिखी। तो आरोपित ने उसे रोका और उस पर फायर कर दिया।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com