बेटे की चाहत में मां ने की सारी हदें पार, नवजात के साथ किया ऐसा काम

0
149
Dehradun crime news today
Dehradun crime news today

Uttarakhand Devbhoomi Desk: उत्तराखंड के उधमसिंहनगर ज़िले से इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। बता दें कि यहां जन्‍म देने वाली मां ही नवजात के लिए हैवान बन गई। ये घटना 2019 में उधमसिंहनगर ज़िले में स्थित खटीमा क्षेत्र का बताया जा रहा है। लेकिन इस मामले (Dehradun crime news today) में कोर्ट ने अब जाकर मां को उम्रकैद की सजा सुनाई है।

बता दें कि मां ने बेटे की चाहत में 28 दिन की बेटी को नहर में फेंक दिया था। इस मामले को छिपाने के आरोप में पिता को चार साल की सजा हुई तो मां को उम्रकैद। साथ ही मां को आठ हजार और पिता को तीन हजार रुपये के अर्थदंड से दंडित भी किया गया।

यह भी पढ़े:
Dehradun Patelnagar news
नाबालिग पर फायर करने वाला युवक गिरफ्तार, पुलिस ने किया खुलासा

आपको बता दें कि ये मामला 16 दिसंबर 2019 का है। खटीमा के चकरपुर पचौरिया नई बस्ती गांव के (Dehradun crime news today)विजय कुमार ने कोतवाली में अपने 28 दिन की बेटी प्रियांशी की गुमशुदगी दर्ज कराई थी। लेकिन जब पुलिस ने जांच की तो चौंकाने वाली बात सामने आई। पता चला कि बच्ची की मां निशा बेटी के पैदा होने से निराश थी। इस कारण उसने बच्ची को लोहियाहेड पावर हाउस नहर में फेंक दिया।

यह भी पढ़े:
Doon Medical College Dehradun
स्वास्थ्य मंत्री ने किया Doon Medical College का औचक निरीक्षण

Dehradun crime news today: 2020 में दाखिल किया था आरोप पत्र

इसके बाद पुलिस ने 16 मार्च 2020 को न्यायालय में आरोप (Dehradun crime news today) पत्र दाखिल किया था। जिसके बाद न्यायाधीश ने बच्ची की मां निशा और पिता विजय कुमार को हत्या का दोषी पाया। ऐसे में अदालत ने निशा को आजीवन कारावास और पिता विजय को चार साल देने का फैसला लिया।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com