Tuesday, September 27, 2022
HomeएंटरटेनमेंटPushpa फ़ेम Samantha Ruth Prabhu हुई गंभीर हेल्थ प्रॉब्लम की शिकार

Pushpa फ़ेम Samantha Ruth Prabhu हुई गंभीर हेल्थ प्रॉब्लम की शिकार

Pushpa फिल्म के गाने “ओं अंटावा” से मशहूर होने वाली अभिनेत्री हुई गंभीर रूप से बीमार

फिल्म Pushpa The Rise के गाने “ओं अंटावा” से पूरे देश में शोहरत बटोरने वाली एक्ट्रेस Samantha Ruth Prabhu को लेकर एक बुरी खबर आ रही है। जानकारी के अनुसार एक्ट्रेस गंभीर हेल्थ प्रॉब्लम से जूझ रही हैं। एक गाने “ओं अंटावा” के दम पर रातों रात स्टार हुई Samantha, south के साथ-साथ north में भी तगड़ी फैन फॉलोइंग रखती हैं।

फिल्म Pushpa The Rise के बाद एक्ट्रेस एक साथ बहुत सारे प्रोजेक्ट्स पर काम कर रही हैं। वहीं दूसरी ओर इस फिल्म से प्रभावित उनके फैंस खासकर हिन्दी भाषी फैंस उनके बॉलीवुड डेव्यू का बड़ी बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। इसी बीच एक्ट्रेस की सेहत को लेकर एक बुरी खबर आई है।

pushpa

फिल्म Pushpa The Rise फ़ेम Samantha हुईं अमेरिका रवाना, छोड़ी बीच में ही फिल्मों की शूटिंग

Samantha को लेकर मीडिया में खबर आ रही है कि एक्ट्रेस ने इस वक्त अपनी फिल्मों की शूटिंग रोक दी है और पब्लिक अपीरियन्स से भी बच रही हैं। इंग्लिश website Bollywood life की एक रिपोर्ट के अनुसार, Samantha गंभीर हेल्थ प्राब्लम से जूझ रही हैं और उन्होने बीच में ही शूटिंग छोड़ दी है और अमेरिका रवाना हो गईं हैं।

ये भी पढ़ें  इस एक्ट्रेस ने की आत्महत्या, डायरी में बताया आत्महत्या का कारण

pushpa
फिल्म Pushpa The Rise फ़ेम Samantha को है स्किन की बीमारी,social media से भी हुईं गायब
Samantha कथित रूप से स्किन से जुड़ी एक बीमारी से जूझ रही हैं जिसे Polymorphs light eruption कहते हैं। डॉक्टरों के अनुसार यह बीमारी सूरज की रोशनी में exposure के कारण होता है। बताया जा रहा है की एक्ट्रेस पूरी तरह से ब्रेक पर चली गईं हैं और डॉक्टरों की सलाह पर पब्लिक अपीरियन्स से भी दूरी बना ली है। Samantha के पास प्रोजेक्ट के रूप में जहां “खुशी” फ्लोर पर है वहीं “यशोदा”, शाकुंतलम और सिटाडेल का हिन्दी एडाप्टेशन जैसे बड़े प्रोजेक्ट्स लाइनअप हैं।

social media पर हरदम छाई रहने वाली Samantha काफी दिनों से कुछ भी पोस्ट नहीं कर रही हैं। एक्ट्रेस ने 31 जुलाई को अपनी तस्वीर फैंस के साथ साझा की थी और इसके बाद से एक्ट्रेस की कोई अपडेट social media पर देखने को नहीं मिली।

For Latest Entertainment News Subscribe devbhoominews.com

RELATED ARTICLES

Most Popular