प्यार में हिंदू बनना पड़ा युवती को भारी, शादी के बाद नाखुश घरवालों ने तोड़ी सभी हदें

0
34
Dehradun Crime News

Uttarakhand News: Dehradun Crime News: देहरादून में एक युवती को एक हिंदू युवक से प्यार करना शादी करना भारी पड़ गया। युवती ने अपने प्यार को पाने के लिए धर्म परिवर्तन कर हिंदू बन गई। लेकिन यह सब उसके घरवालों को रास नहीं आया। घरवालों ने उसके घर में घुस कर ऐसी हरकत कर दी कि उसे अपनी सुरक्षा के लिए पुलिस की शरण में जाना पड़ा। पुलिस ने भी मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Dehradun Crime News: मार्च में शादी कर बनी थी हिंदू

Dehradun Crime News

देहरादून के आईटी पार्क चौकी में कोमल चौहान उर्फ नजमा ने शिकायत दर्ज की है कि उसने प्रेम विवाह किया है। उसने अंकित चौहान नाम के युवक के साथ प्रेम विवाह किया और विवाह के बाद वह हिंदू बन गई है। साथ ही उसने बताया कि मार्च 2022 में शादी की थी। लेकिन इस शादी से उसके मायके पक्ष वाले खुश नहीं थे। जिसको लेकर उसने शादी के ढाई महिने बाद ही रायपुर थाने में मुकदमा (Dehradun Crime News) भी दर्ज करवाया था।

Dehradun Crime News: घर में घुसकर ब्लेड से किया हमला

Dehradun Crime News

युवती कोमल चौहान ने अपनी शिकायत में बताया कि वर रात को घर में अपने कमरे में थी। इसी दौरान उसके घरवाले उसके कमरे में घुस गये। जिसके बाद उन्होंने उसका मोबाइल छीन लिया और उसके अपहरण को कोशिश की। साथ ही उसने बताया कि जब उसने शोर मचाया तो आरोपियों ने उस पर ब्लेड से हमला (Dehradun Crime News) कर दिया और वहां से फरार हो गये।

Dehradun Crime News: पुलिस ने मुकदमा किया दर्ज

Dehradun Crime News

युवती ने अपनी तहरीर में अपने पिता मोहम्मद राशिद, माता फुरकाना, बहन तरन्नुम और नफीस अहमद पर घर में जबरदस्ती घुसने,उसके साथ मारपीट और अपहरण करने का आरोप लगाया है। रायपुर थाना पुलिस ने भी सभी आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दिया और मामले की जांच शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें…

जिस लड़की से हुआ प्यार, शादी के बाद सुहागरात पर उसकी हकीकत जान दूल्हे के छूटे पसीने