Crime News : बिधोली में फायरिंग, धारदार हथियार हमले में 12 अरेस्ट, पिस्तौल की तलाश

0
235
crime dehradun
  • बिधोली में फायरिंग और धारदार हथियार से हमले के 12 अरोपी अरेस्ट, पिस्तौल की तलाश जारी

देहरादून, ब्यूरो। Crime News: उत्तराखंड की राजधानी देहरादून के प्रेमनगर थाना क्षेत्र के बिधोली इलाके में में हरियाणा की कुछ दबंगों ने ग्रामीणों पर हवाई फायर झोंकने के साथ ही धारदार हथयार से हमला और हत्या का प्रयास करने का वीडियो वायरल होने के बाद एसएसपी देहरादून दलीप सिंह कुंवर ने झाझरा चौकी के सभी पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर करते हुए प्रेम नगर थाने में अटैच कर दिया था।

crime

Crime News Dehradun : Crime का यह मामला सुर्खियों में आने के बाद प्रेमनगर थाने में आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया। प्रेम नगर थाना अध्यक्ष दीपक रावत के अनुसार फायरिंग और धारदार हथियार से हमले के आरोपी अनिल शर्मा उर्फ मोनू पंडित सहित 12 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं, पुलिस अभी तक हमलावरों फायरिंग के लिए प्रयोग की गई पिस्तौल बरामद नहीं कर पाई है। आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। जल्द ही पुलिस हमलावरों से पिस्तौल समेत और हथियार बरामद करने की बात कह रही है।

Crime News : Firing, धारदार हथियार से हमला, 12 अरेस्ट

Crime News dehradun

बता दें कि विगत रविवार को प्रेमनगर इलाके के बिधोली में कुछ दबंगों ने ग्रामीणों के साथ विवाद के बाद हवाई फायरिंग की थी। ग्रामीणों ने इस मामले में प्रदर्शन करने के साथ ही आरोपियों को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे डालने की मांग की थी।

SSP देहरादून ने इस हमले के वीडियो सोशल मीडिया समेत इंटरनेट पर वायरल होने के बाद पूरी झाझरा चौकी को प्रेमनगर थाने से अटैच कर दिया था। इस संबंध में थानाध्यक्ष प्रेमनगर ने बताया कि हमले के 12 आरोपियों को अरेस्ट कर लिया गया है।

आरोपियों ने जिस पिस्तौल से फायर झोंके थे उसे भी बरामद किया जा रहा है। आरोपियों के खिलाफ हमला, हत्या का प्रयास समेत अन्य कई धाराओं में केस दर्ज करने के बाद इन्हें अरेस्ट किया गया है।

यह भी पढ़ें: Teacher बना School में जबरदस्ती नाई, मुंह में कपड़ा ठूंस काटे 7 छात्रों के बाल