शादी से किया इनकार तो युवक ने प्रेमिका के गले पर चाकू से किया वार

0
240
crime news
crime news

Uttarakhand Devbhoomi Desk: मामला आज सुबह देहारदून (Crime News) के बंजारावाला क्षेत्र का है। जहां एक युवती को चाकू मारकर उसका प्रेमी फरार होने लगा तो पुलिस और भीड़ ने उसे जंगल के पास पकड़ लिया। बताया जा रहा है की दोनों एक दूसरे से प्यार करते थे लेकिन आज लड़के का प्यार सनक में बदल गया। लड़के के खिलाफ जानलेवा हमले के आरोप में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

यह भी पढ़ें:
Current Weather
उत्तराखंड में 4 दिन बारिश का यलो अलर्ट, 275 सड़कें बंद…

हत्या (Crime News) का प्रयास करने वाला लड़का बंजारावाला का आदर्श गुरुंग है जो चाऊमिन की ठेली लगता है। उसका अपने ही क्षेत्र की हिमानी नाम की लड़की से प्रेमप्रसंग था। लड़की के पिता टेंट हाउस चलाते हैं। आज सुबह करीब नौ बजे आदर्श ने हिमानी को मिलने के लिए बुलाया था। हिमानी दून बिजनेस पार्क में एक कंपनी में काम करती है। काम पर जाने से पहले हिमानी आदर्श से मिलने गई थी।

Crime News: दोनों की जान देने का था इरादा

मिलने के बाद दोनों में झगड़ा हुआ और आदर्श ने हिमानी के गले पर धारदार हथियार से हमला (Crime News) कर दिया। इसके बाद खुद भी अपना हाथ काट लिया और वहां से भाग गया। बताया जा रहा है कि दोनों के बीच काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। आज आदर्श गुरुंग ने उसे शादी की बात करने को बुलाया था। लेकिन, हिमानी के परिजन उनके रिश्ते से खुश नहीं थे तो हिमानी ने उसे मना कर दिया।

शादी से इनकार सुनते ही आदर्श ने अपने आपा खो दिया और उसने हिमानी पर हमला कर दिया। S.H.O पटेलनगर सूर्यभूषण नेगी ने बताया कि आदर्श के खिलाफ जानलेवा हमले के आरोप में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। घटना के कुछ देर बाद आदर्श को पुलिस ने भीड़ की मदद से जंगल में गिरफ्तार कर लिया।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com