मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को आया हार्ट अटैक, दिल्ली के AIIMS में भर्ती

0
439

मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को हार्ट अटैक आने बाद उन्हें दिल्ली के एम्स में भर्ती किया गया है। बताया जा रहा है कि राजू श्रीवास्तव की जिम में वर्कआउट करते समय अचानक तबीयत बिगड़ गई और उसके बाद उन्हें एम्स ले जाया गया। राजू श्रीवास्तव वर्तमान में यूपी फिल्म विकास परिषद के चेयरमैन हैं और उनका जन्म भी यूपी के कानपुर में हुआ है। बताते चले कि अब उनकी हालत में काफी सुधार हुआ है।

जिम में वर्कऑउट करते समय आया हार्ट अटैक
बताया जा रहा है कि  बुधवार को अचानक जिम में वर्कऑउट के दौरान राजू श्रीवास्तव की तबियत ख़राब हो गयी। तब वे ट्रेडमिल पर एक्सरसाइज कर रहे थे और उस समय उनके सीने में अचानक दर्द हुआ। वे बेहोश होकर वहां गिर गए। जिसके बाद आनन-फानन उन्हें वहां से दिल्ली एम्स ले जाया गया। यहां डॉक्टरों ने हार्ट अटैक की पुष्टि की है। वहीं उनके भाई ने मीडिया में भी इस घटना की जानकारी दी है। फिलहाल उनके स्वास्थ्य में सुधार है और डॉक्टरों के अनुसार उनकी पिछली मेडिकल रिपोर्ट देखने के बाद एंजियोग्राफी करने का फैसला लिया है।
 प्रशंसक जल्द ठीक होने की दुआ मांग रहे
राजू श्रीवास्तव के पीआरओ ने उनके सभी प्रशंसकों से मांग की है की उनके जल्द ठीक होने की दुआ करें। कॉमेडियन सुनील पॉल ने वीडियो जारी कर कहा कि सभी प्रार्थना के बाद राजू ठीक हो रहे हैं और अब वे खतरे से बाहर हैं। बताते चले कि 58 साल के राजू श्रीवास्तव भाजपा के नेता भी हैं। राजू श्रीवास्तव 2014 लोकसभा चुनाव से पहले वे समाजवादी पार्टी के साथ थे और उसके बाद वे भाजपा से जुड़ गये थे।
लम्बे समय से लोगों को हंसा रहे हैं राजू
राजू श्रीवास्तव का जन्म उत्तर प्रदेश के कानपुर में हुआ था। वे सबसे पहले छोटे पर्दे पर गजोधर भैया के नाम से मशहूर हुए। राजू अपने मजेदार जोक्स से सालों से लोगों को हंसाते आ रहे हैं और उनकी कॉमिक टाइमिंग के लोग दीवाने हैं। उन्हें कॉमेडी किंग भी कहा जाता, कई टीवी प्रोग्राम में वह जज की भूमिका निभा चुके हैं। The GREAT INDIAN LAUGHTER CHALLENGE में उनको KING OF COMEDY का खिताब मिला था। नोएडा में यूपी सरकार द्वारा बनाई जा रही फिल्म सिटी को लेकर राजू श्रीवास्तव महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं।