CM Yogi Adityanath आज जौनपुर दौरे पर करेंगे 90 परियोजनाओं का शिलान्यास और 26 का लोकर्पण

0
319
cm yogi adityanath

CM Yogi Adityanath आज जौनपुर दौरे पर,सभी तैयारी पूरी

आज जिला जौनपुर में CM Yogi Adityanath का आगमन हो रहा है । प्रोटोकॉल के अनुसार आज मुख्यमंत्री जी सुबह जौनपुर पहुंचेंगे और अपने हाथों से 90 परियोजनाओं का शिलान्यास और 26 का लोकार्पण करेंगे । उनके आगमन की सारी तैयारी की जा चुकी है।

CMYogi Adityanath    Purvanchal University से करेंगे शिलान्यास और लोकार्पण

cm yogi adityanath

मुख्यमंत्री आज शुक्रवार को जौनपुर में हैं और वहां उनको 90 परियोजनाओं का शिलान्यास और 26 का लोकार्पण करना है। शिलान्यास करने वाली परियोजना में 14 सड़क एवं 76 अन्य निर्माण हैं जिनकी कुल लागत 24191.53 लाख है। वहीं लोकार्पित परियोजनाओं में 19 सड़क है जिसकी लागत 1633.40 लाख है। हेलीपैड से लेकर कार्यक्रम स्थल तक जगह जगह सभास्थल के बीच सरकार से जुड़ी योजनाओं की प्रदर्शनी लगाई जाएगी। योगी जी के कार्यक्रम स्थल में कर्ञ्जकला के 50 महिला शिक्षकों द्वारा रंगोली बनाई जा रही है।

CM Yogi Adityanath कुल 2 घंटे 25 मिनट रहेंगे जौनपुर में, जिला प्रशासन तैयार

मुख्यमंत्री के जौनपुर दौरे को लेकर सभी अधिकारियों ने जायजा लिया और गुरुवार को खेल एवं युवा कल्याण मंत्री गिरीश चन्द्र यादव ने तैयारियों का जायजा लिया । उन्होने अधिकारियों के साथ मेडिकल कॉलेज, pachhatia treatment प्लांट और जनसभा स्थल का निरीक्षण किया । मुख्यमंत्री की सुरक्षा में भारी फोर्स तैनात की गयी है।

 ये भी पढ़ें  UP Kanpur चर्चित इत्र कारोबारी पीयूष जैन जेल से रिहा, स्टाइल से निकला जेल से बाहर

CM Yogi Adityanath का कार्यक्रम  

मुख्यमंत्री सुबह Purvanchal university के एकलव्य स्टेडियम के हेलीपैड पर पहुंचेंगे और एक जनसभा को संबोधित करेंगे । हेलीपैड से लेकर जनसभा स्थल तक 8 हज़ार लोगों के बैठने के लिए वॉटर प्रूफ टेंट लगाया गया है । मुख्यमंत्री की सुरक्षा को लेकर विश्वविद्यालय परिसर पूरा पुलिस छावनी में तब्दील हो गया है। अलग अलग जनपदों से आए पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक की गयी । योगी जी के आगमन को लेकर कोई चूक न हो इसका विशेष ध्यान दिया जा रहा है। मुख्यमंत्री की अगवानी की ज़िम्मेदारी सीओ यातायात चोभ सिंह को दी गयी है।

For Latest News of Uttar Pradesh Subscribe devbhoominews.com