Tuesday, September 27, 2022
HomeदेहरादूनCm Pushkar Singh Dhami Birthday: टपकेश्वर महादेव का लिया आशीर्वाद, पीएम मोदी और...

Cm Pushkar Singh Dhami Birthday: टपकेश्वर महादेव का लिया आशीर्वाद, पीएम मोदी और सीएम योगी ने दी शुभकामनाएं

Uttarakhand News: Cm Pushkar Singh Dhami Birthday पर आज पूरे प्रदेश भर में कई कार्यक्रम आयोजित किये जा रहे हैं। सीएम धामी ने अपने जन्मदिन पर सभी प्रदेशवासियों को प्यार, आशीर्वाद और सहयोग के लिए धन्यवाद दिया। वहीं देश और विदेशों से उन्हें शुभकामना संदेश भी आ रहे हैं।

टपकेश्वर महादेव में जलाभिषेक कर मांगा आशीर्वाद

Cm Pushkar Singh Dhami Birthday 
Cm Pushkar Singh Dhami Birthday

Cm Pushkar Singh Dhami Birthday के मौके पर देहरादून टपकेश्वर महादेव मंदिर पहुंचे। वे अपनी मां और पत्नी के साथ टपकेश्वर मंदिर में पूजा अर्चना करने पहुंचे। सीएम धामी का टपकेश्वर महादेव से पहले से ही लगाव है वह अकसर महादेव के दर्शन करने यहां पहुंचते हैं। आज अपने जन्मदिन पर उन्होंने कोटेश्वर महादेव का जलाभिषेक किया और महादेव से आशीर्वाद मांगा।

Cm Pushkar Singh Dhami Birthday: संकल्प दौड़ का फ्लैग ऑफ किया

Cm Pushkar Singh Dhami Birthday 
Cm Pushkar Singh Dhami Birthday

सीएम पुष्कर सिंह धामी के जन्म दिवस को भाजपा आज संकल्प दिवस के तौर पर भी माना रही है। इस मौके पर देहरादून घंटाघर में संकल्प दौड़ का आयोजन किया गया। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने खुद वहां पहुंचकर इस संकल्प दौड़ का फ्लैग ऑफ किया। इस मौके पर भाजपा के कई वरिष्ठ नेता भी मौजूद थे।

Cm Pushkar Singh Dhami Birthday:  पीएम मोदी और सीएम योगी ने दी शुभकामना

Cm Pushkar Singh Dhami Birthday 
Cm Pushkar Singh Dhami Birthday

Cm Pushkar Singh Dhami Birthday पर पूरे देश ही नहीं विदेशों से भी उन्हें शुभकामनाएं मिल रही हैं। विदेश दौरे पर गए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सीएम धामी को जन्मदिन की शुभकामना दी और उनकी तारिफ भी। वहीं उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं। सीएम धामी को बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा सहित कई केंद्रीय मंत्रियों ने भी शुभकामना दी है।

उत्तराखंड को 2025 तक अग्रणी प्रदेश बनाने का संकल्प दोहराया

cm p dhami

Cm Pushkar Singh Dhami Birthday अपने जन्मदिन पर मिल रहे प्यार और आशीर्वाद पर सीएम पुष्कर सिंह धामी ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि प्रदेश की देवतुल्य जनता के सहयोग से राज्य को हर क्षेत्र में अग्रणी बनाया जायेगा। राज्य सरकार विकल्प रहित संकल्प के साथ आगे बढ़ रही है। इस मौके पर उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का भी आभार व्यक्त किया और कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मार्गदर्शन पर उत्तराखंड को पूरा सहयोग मिल रहा है। #HBDPushkarSinghDhami

ये भी पढ़ें

Uttarakhand Weather: रेड अलर्ट के साथ गुरुवार रात से ज्यादातर जगहों पर बारिश जारी

RELATED ARTICLES

Most Popular