Tuesday, September 27, 2022
HomeदेशBegusarai Firing का मुख्य आरोपी गिरफ्तार, हो सकते हैं कई चौंकाने वाले...

Begusarai Firing का मुख्य आरोपी गिरफ्तार, हो सकते हैं कई चौंकाने वाले खुलासे

Begusarai Firing मामले में एसपी योगेंद्र कुमार दिन तक कर सकते हैं कई बड़े खुलासे

National News Desk: 2 दिन पहले बिहार के बेगूसराय में हुए गोली कांड का मुख्य आरोपी पकड़ा गया है। भारत में पहली बार किए गए इस मास फायरिंग के मुख्य आरोपी का नाम है केशव, जिसे झारखंड पुलिस द्वारा पकड़ा गया। आपको बता दें कि बेगूसराय गोली कांड के मुख्य आरोपी को झारखंड के झाझा रेलवे स्टेशन से पकड़ा गया, जिसके बाद मुख्य आरोपी केशव को बेगूसराय पुलिस के हवाले कर दिया गया।

Begusarai Firing मामले में मुख्य आरोपी से की जा रही है पूछताछ

बेगूसराय गोलीकांड का मुख्य आरोपी केशव गिरफ्तार
Source: social Media

दरअसल दो दिन पहले बेगूसराय (Begusarai Firing) में शाम के वक्त 2 साइको किलर्स ने 11 लोगों पर गोलियां बरसा दी थी जिसके बाद दो संदिग्धों को पकड़ा गया था, मगर इस गोलीकांड का मुख्य आरोपी फरार था, जिसे झारखंड पुलिस द्वारा पकड़ लिया गया। फिलहाल बेगूसराय गोली कांड (Begusarai Firing) के मुख्य आरोपी केशव से पुलिस पूछताछ कर रही है। वहीं एसपी योगेंद्र कुमार ने कहा है कि आज यानि की शुक्रवार की दोपहर 2:30 बजे उनके द्वारा प्रेस कांनफ्रेंस की जाएगी, जिसमें इस गोलीकांड (Begusarai Firing) से जुड़े कई चौंकाने वाले खुलासे हो सकते हैं।   

कैसे दिया गया Begusarai Firing को अंजाम

बछवारा थाना क्षेत्र से हुई गोलीकांड की शुरुआत

मौत का ये तांडव बेगूसराय (Begusarai Firing) के बछवारा थाना क्षेत्र से शुरु हुआ, जहां 13 सितंबर की शाम 4:30 बजे NH-28 के गोधना क्षेत्र में पहली फायरिंग की गई। सइको किलर्स ने सबसे पहले भारत फाइनेंस में कार्यरत 26 वर्षीय विशाल कुमार को गोली मारी, जिसके बाद विशाल घायल हो गए। इसके बाद इन बदमाशों ने गोधना ठाकुरबाड़ी के पास 31 वर्षीय चंदन कुमार को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया।

दूसरा स्पॉट था तेघड़ा थाना क्षेत्र

2 मासूमों पर गोली चलाने के बाद ये बदमाश करीबन 4:40 पर तेघड़ा थाना क्षेत्र के पिढ़ौली चौक पहुंचे, जहां इन बदमाशों ने 30 वर्षीय गौतम कुमार को अपनी गोली का शिकार बनाया और इस मासूम को गोली मारने के बाद बदमाश वहां से फरार हो गए।

तीसरा स्पॉट था फुलवरिया थाना क्षेत्र

Begusarai Firing
Source: Social Media

इसके बाद ये साइको किलर्स तेघड़ा थाना क्षेत्र से करीबन 7 किलोमीटर दूर फुलवरिया थाना क्षेत्र पहुंचे, जहां इन्होंने अयोध्या चौक पहुंचकर 28 वर्षीय दीपक कुमार को गोली मारी, फिर नीतीश कुमार और यहीं पर अमरजीत नाम के व्यक्ति को भी गोली मारी।

चौथा स्पॉट था मल्हीपुर चौक

इन तीन लोगों को अपनी गोली का शिकार बनाने के बाद ये बदमाश NH-31 की तरफ चल दिए और यहां पर आगे चलते हुए इन बदमाशों ने अपनी गोली का अगला शिकार मल्हीपुर चौक पर खड़े लोगों को बनाया। इन बदमाशों ने इस चौक पर खड़े आईसक्रीम बेच रहे जीतू पासवान पर गोली चलाई, फिर रंजीत कुमार पर और इसके बाद ललित कुमार पर भी गोली चलाई।

इसके बाद इन बदमाशों ने सड़क किनारे एक पान की दुकान पर भी गोली चलाई मगर गनिमत यह रही कि वहां मौजूद किसी भी व्यक्ति को गोली नही लगी।

ये भी पढ़े:  
Bihar News साइको किलर से थर्राया बिहार Bihar News: साइको किलर से थर्राया बिहार, क्या बढ़ेगा मौत का ये तांडव?

पांचवा स्पॉट था चकिया थाना क्षेत्र

इसके बाद ये बदमाश चकिया थाना क्षेत्र पहुंचे, जहां इन्होंने थर्मल पावर प्लांट के पास भरत यादव नाम के एक व्यक्ति को गोली मारी। इसके बाद इस जगह से मुश्किल से 10 कदम आगे बदमाशों ने NTPC के गेट के पास प्रशांत कुमार पर गोली चलाई।

40 मिनट का दिल दहला देने वाला मंजर

बेगूसराय गोलीकांड का मुख्य आरोपी केशव
Source: Social Media

बेगूसराय गोली कांड (Begusarai Firing) का ये दिल दहला देने वाला मंजर करीबन 40 मिनट तक चला, जहां इन बदमाशों ने 25 किलोमीटर में 5 अलग अलग जगहों पर 11 लोगों को अपनी गोली का शिकार बनाया, जिसमें एक व्यक्ति की तो मौके पर ही मौत हो गई।

बेगूसराय गोली कांड में चंदन कुमार की हुई थी मौत, 6 महीने की बच्ची के सिर से उठा बाप का साया

बेगूसराय गोली कांड (Begusarai Firing) में जिस व्यक्ति की मौत हुई, उसका नाम था चंदन कुमार। मृत चंदन कुमार की डेढ़ साल पहले ही शादी हुई थी और इनकी 6 महीने की एक बच्ची भी है। बिना किसी गुनाह के यूं इस तरह 31 वर्षीय चंदन कुमार की मृत्यु होना बहुत दुखद है। चंदन कुमार की मृत्यु के बाद उनका परिवार पूरी तरह से टूट चुका है।

ये भी पढ़े:  
poonch accident today Poonch Accident: खाई में गिरी बस, 12 की मौत, कई घायल

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com

RELATED ARTICLES

Most Popular