CDS बिपिन रावत का हेलिकॉप्टर हुआ क्रैश, कुल 14 लोग थे सवार।

0
186

तमिलनाडु के कुन्नूर में बुधवार यानी आज सुबह सेना का हेलिकॉप्टर क्रैश हो गया। बता दें कि इस चौपर में चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ बिपिन रावत के साथ उनका परिवार भी मौजूद था। हेलिकॉप्टर सवार लोगों को बचाने के लिए अभियान अभी भी जारी है। इस चौपर में करीब 15 लोग सवार थे। सूत्रों के मुताबिक अबतक 11 शव बरामद किए जानें की खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि एक लेक्टर सीरीज में हिस्सा लेने के लिए ये सभी जा रहे थे।

एयरफोर्स ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि यह चौपर Mi-17 सीरीज का था, जो कि आज सुबह हादसे का शिकार हुआ। हादसे की वजह की जांच का आदेश एयरफोर्स की ओर से दिया गया है। हादसे के बाद का जो वीडियो सामने आया है, उसमें चौपर पूरी तरह से जलकर खाक हुआ दिख रहा है। ऐसे में यह भीषण हादसा तमाम आशंकाओं को भी जन्म देता है।

फिलहाल इस हादसे में मृतकों की सेना की तरफ से कोई पुष्टी नफिलहाल सेना की तरफ से सिर्फ हैलिकॉप्टर के क्रैश होने की खबर सामने आ रही है। मगर इस हादसे में मृतकों की संख्या की अभी तक कोई पुष्टी नही हुई है।

https://devbhoominews.com Follow us on Facebook at https://www.facebook.com/devbhoominew…. Don’t forget to subscribe to our channel https://www.youtube.com/devbhoominews