कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल ने किया परेड ग्राउंड का औचक निरीक्षण

0
366
cabinet minister in parade ground

Uttarakhand Devbhoomi Desk: बृहस्पतिवार को कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद्र अग्रवाल ने परेड ग्राउंड में स्मार्ट सिटी के तहत चल रहे निर्माण कार्यों का औचक निरीक्षण (cabinet minister in parade ground) किया। इस दौरान कैबिनेट मंत्री ने परेड ग्राउंड में बन रहे नए स्टेज को 26 जनवरी से पहले तैयार होने की बात कही। इसके साथ ही परेड ग्राउंड के सौंदर्यीकरण का कार्य 10 दिन के भीतर करने के निर्देश दिए और वहां लगाई जा रही हरी घास का कार्य 2 साल से पूर्ण न होने पर गुस्साए मंत्री ने अधिकारियों को फटकार भी लगाई।

Capture 13

cabinet minister in parade ground: जांच के आदेश भी दिए

इस दौरान कैबिनेट मंत्री ने परेड ग्राउंड में जो भी घास खराब हुई है उसको दोबारा से (cabinet minister in parade ground) लगाने को कहकर जांच के आदेश दिए। वहीं मंत्री ने जब डीएम से घास खराब होने का कारण पूछा तो डीएम ने अपना पल्ला झाड़ते हुए सारी बात ठेकेदार संदीप चौधरी के ऊपर डाल दी। इसपर कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद्र अग्रवाल ने संदीप चौधरी को मौके पर बुलाया लेकिन मौके पर ठेकेदार नहीं पहुँचे जिसके बाद प्रेमचंद्र अग्रवाल ने पुरानी घास को हटाकर नई घास लगाने व परेड ग्राउंड के रखरखाव की बात कही।

ये भी पढ़ें:
cm dhami meeting on joshimath crisis
जोशीमठ आपदा को लेकर सीएम धामी ने की समीक्षा बैठक

जिलाधिकारी सोनिका ने प्रेमचंद्र अग्रवाल को बताया कि परेड ग्राउंड में इससे पहले कई कार्यक्रम हो चुके हैं जिस वजह से या घास खराब हुई है। आपको बता दें कि परेड ग्राउंड में स्मार्ट सिटी कार्य प्रोजेक्ट की लागत लगभग ₹21 लाख है जिसमें सिर्फ घास की लागत ₹10 लाख बताई जा रही है।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com