ब्रेकिंग न्यूज-यात्रियों से भरी डबल डेकर बस पलटी, मची चीख पुकार, 1 महिला की मौत; 65 थे सवार

0
299

ऋषिकेश (अतिम कंडियाल): उत्तराखंड में सड़क हादसे कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं। आज मुनीकीरेती इलाके में 65 यात्रियों से भरी डबल डेकर बस हादसे का शिकार हो गई। बस पलटते ही मौके पर चीख-पुकार मच गई। हादसे की सूचना के बाद पुलिस और एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंच कर रेस्क्यू कार्य जारी है। फिलहाल किसे के हताहत होने की सूचना नहीं है। हालांकि हादसे में सभी सवारियां गंभीर घायल बताए जा रहे हैं।

टिहरी जिले के मुनिकीरेती क्षेत्र में पीडब्ल्यूडी तिराहे के पास खारा स्रोत के तरफ से आ रही एक बस अनियंत्रित होकर पलट गई। बस में सवार चालक परिचालक और यात्री घायल हो गए। घायलों को 108 एंबुलेंस और ऑटो थ्री – व्हीलर की सहायता से राजकीय चिकित्सालय और एम्स पहुंचाया गया।

आज गुरुवार शाम करीब 4 बजे खारा स्रोत की ओर से आ रही बस अचानक पीडब्ल्यूडी तिराहे के पास अनियंत्रित होकर पलट गई। सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष मुनी की रेती रितेश शाह अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और एसडीआरएफ को सूचना दी। जिसके बाद एसडीआरएफ की टीम रेस्क्यू के लिए मौके पर पहुंची। क्रेन की सहायता से बस को सीधा करने का प्रयास किया गया और यात्रियों को बाहर निकाला गया। जिसके बाद घायल यात्रियों को राजकीय चिकित्सालय ऋषिकेश और एम्स रवाना किया गया। घायलों का उपचार जारी है। वहीं, कुछ यात्री गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं। बता दें कि बस में सवार यात्री बलिया के रहने वाले हैं। जानकारी मिल रही है कि दुर्घटना में घायल 60 वर्षीय इंदु की मौत हो गई है।

https://youtu.be/ArGJEReiZ_c
bus palati

घटना के वक्त बस में करीब 65 यात्री सवार रहे

सभी लोग बलिया अगरसंडा के रहने वाले बताए जा रहे है

मौके पर एसडीआरएफ की टीम पहुंची और रेस्क्यू शुरू किया

थाना मुनि की रेती प्रभारी निरीक्षक रितेश शाह भी अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे

सभी घायलों को 108 से ऋषिकेश एम्स और राजकीय अस्पताल भेजा जा रहा है

bus