Bobby Kataria पर 25 हजार का इनाम और कुर्की की कार्रवाई शुरू करने के निर्देश

0
287
Bobby Kataria
Youtuber Bobby Kataria

यूट्यूबर Bobby Kataria के खिलाफ उत्तराखंड पुलिस बड़ी कार्रवाई करने जा रही है। उत्तराखंड के DGP अशोक कुमार ने देहरादून पुलिस को Bobby Kataria पर 25 हजार रुपये के इनाम के साथ उस पर कुर्की की कार्रवाई शुरू करने के निर्देश दे दिये हैं।

Bobby Kataria

Bobby Kataria को सड़क पर शराब पीना पड़ेगा भारी

हाल ही में Bobby Kataria देहरादून घूमने आया था। तब उसने कैंट थाना क्षेत्र के किमाड़ी रोड पर अपनी हेकड़ी दिखाने के लिए ट्रैफिक रूकवाकर सड़क के बीचों बीच कुर्सी- मेज लगाकर शराब पीने का वीडियो सोशल मीडिया में डाला था। तब DGP अशोक कुमार ने उस पर कार्रवाई करने के निर्देश दिए थे। DGP अशोक कुमार के निर्देश पर विभिन्न धाराओं में उस पर मुकदमा दर्ज हुआ था।

dgp ashok kumar

Bobby Kataria ने आत्मसमर्पण के लिया दिया था प्रार्थना पत्र

पुलिस ने मुकदमा दर्ज करने के बाद बॉबी कटारिया को पूछताछ के लिए बुलाया था लेकिन तीन नोटिस देने के बाद भी वह पूछताछ के लिए नहीं आया तो पुलिस ने कोर्ट के जरिए उसके खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया था और उसकी धर पकड़ के लिए गुरूग्राम सहीत कई जगह दबिश दी थी। लेकिन इसी बीच बाबी कटारिया ने कोर्ट में आत्मसमर्पण के लिए प्रार्थना पत्र दिया था।

Bobby Kataria

अब होगी Bobby Kataria पर कुर्की की कार्रवाई

आत्मसमर्पण के प्रार्थना पत्र देने के बावजूद भी जब बाबी कटारिया ने आत्मसमर्पण नहीं किया तो उसके बाद उत्तराखंड के डीजीपी अशोक कुमार ने उस पर कठोर कार्रवाई करने के निर्देश दिये हैं। डीजीपी अशोक कुमार ने एसएसपी देहरादून को बाबी कटारिया के खिलाफ 25 हजार का इनाम और कुर्की की कार्रवाई शुरू करने के निर्देश दिये हैं। ये भी माना जा रहा है कि पुलिस बॉबी कटारिया के खिलाफ रेड कॉर्नर नोटिस भी जारी करने की कार्रवाई भी शुरू कर सकती है।

ये भी पढें…

Pubg Game खेलते हुए नैनीताल की छात्रा को एमपी के युवक से हुआ प्यार, छात्रा ने एमपी जाकर शादी की