दुनिया की सबसे खूबसूरत एथलीट एलिसा स्मिड फिर से सुर्ख़ियों में

0
253
World's Sexiest Athlete

जी हाँ हम बात कर रहे हैं दुनिया की सबसे खूबसूरत [सेक्सी] एथलीट, जर्मन रेसर एलिसा स्मिड की जो अपनी रेस और खूबसूरती के बदौलत अपने फैंस के दिलों पर राज करती हैं। लेकिन इस बार उनका इमोशनल फेस हर किसी के सामने आया है। 23 साल की सबसे खूबसूरत एथलीट एलिसा स्मिड ने हाल ही में वर्ल्ड चैंपियनशिप में शानदार प्रदर्शन किया था और अब उन्होंने यूरोपियन चैंपियनशिप के लिए भी क्वालीफाई कर लिया है। इसी क्वालिफिकेशन के बाद सबसे खूबसूरत एथलीट एलिसा स्मिड ने एक इमोशनल वीडियो शेयर किया है जो इस समय सुर्ख़ियों में है।

athlete

एलिसा स्मिड एक नजर में

एलिसा स्मिड जो की अपनी खूबसूरती के लिए जानी जाती हैं, वो जर्मनी रेसर के लिए मिक्स रिले रेस में दौड़ती हैं। अभी हाल ही में एलिसा स्मिड ने 400 मीटर की रेस में अच्छा प्रदर्शन किया है, लेकिन उसके बावजूद वो वर्ल्ड चैंपियनशिप के फाइनल में नहीं पहुंच पायीं। इसी बीच खबर आ रही है कि सबसे खूबसूरत एथलीट, जर्मन रेसर,  एलिसा स्मिड का चयन यूरोपियन चैंपियनशिप के लिए हो गया है और वो बहुत खुश हैं। यह यूरोपियन चैंपियनशिप म्यूनिख में ही होनी है,इसलिए वो और खुश हैं।

सबसे खूबसूरत एथलीट, जर्मन रेसर, एलिसा स्मिड का कहना है कि अपने होम क्राउड के सामने परफॉर्म करना कितनी बड़ी बात है। एलिसा स्मिड अपने दोस्तों और परिवार के सामने परफॉर्म करने के लिए बहुत उत्सुक हैं। यूरोपियन चैंपियनशिप में सिलेक्शन कन्फर्म होते ही एलिसा ने इंस्टाग्राम पर फोटो डाली और लिखा कि वो बहुत खुश हैं।

3मिलियन से ज्यादा इंस्टाग्राम फॉलोअर्स

आपको बता दें कि जर्मन रेसर एलिसा स्मिड के इंस्टाग्राम पर 3 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर्स हैं। अपनी खूबसूरती के कारण वह हमेशा सुर्ख़ियों में रहती हैं और यही कारण है कि उन्हें दुनिया की सबसे सेक्सी एथलीट की उपाधि दी गयी है. ये उपाधि ऑस्ट्रेलिया की एक मैगज़ीन ने उन्हें दी है. 23 साल की एलिसा स्मिड के कई वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं और उन्होंने कई नामी मैगजीन के लिए फोटोशूट किया है.