बिग बॉस के फैमिली वीक में अपने ही पापा से भिड़ीं निमरित कौर

0
64
Bigg Boss 16
Bigg Boss 16

Bigg Boss 16: निमरित कौर ने क्यों लगाया अपने ही पिता पर ये आरोप?

Bigg Boss 16: बिग बॉस के 16वें (Bigg Boss 16) सीजन में इस हफ्ते फैमिली वीक चल रहा है, जिसमें सभी कनटेस्टेंट्स के परिवार के सदस्य एक- एक कर घर में प्रवेश कर रहे हैं। इसी कड़ी में निमृत कौर के पिता गुरदीप सिंह भी घर में आ चुके हैं जहां एक तरफ वह अपनी बेटी की हिम्मत बढ़ाने आए हैं वहीं दूसरी ओर निमृत अपने ही पिता पर एक आरोप लगाती नजर आ रहीं हैं।

निमृत के पिता जैसे ही घर (Bigg Boss 16) में एंटर करते हैं वो अपनी बेटी के गले लग जाते हैं और उसे खूब प्यार करते हैं। दोनों बाप बेटी के बीच एक अलग तरह की बॉन्डिंग नजर आ रही है, लेकिन आने वाले एपिसोड (Bigg Boss 16) में आपको दोनों के बीच बहस होती भी नजर आएगी।

ये भी पढ़ें:
Pathaan Trailer release
एक्शन और थ्रिल से भरपूर ‘Pathaan’ का दमदार ट्रेलर हुआ रिलीज

दरअसल कलर्स टीवी द्वारा बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) के आने वाले एपिसोड का एक प्रोमो इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है जिसमें गुरदीप सिंह निमृत को ये समझाते नजर आ रहे हैं कि कभी मंडली से दूर रहकर भी खेलो। निमृत के पापा इस बात को आगे बढ़ाते हुए कहते हैं कि अगर ये मंडली तुम्हारी अपनी है तो साजिद ने स्टेन से क्यों कहा कि वह एक समय आने पर धोखा देगी।

इसके बाद गुरदीप सिंह कहते हैं कि तुम्हें इस मंडली से बाहर भी देखने की जरूरत है, बस फिर क्या था निमृत इस बात पर अपने ही पिता पर भड़क गईं और वहां से उठकर जाती नजर आईं। दूसरे ही क्षण में निमृत रोती नज़र आईं और रोते हुए कहने लगीं कि सभी पेरेंट्स अपने बच्चों को वाओ कहते हैं लेकिन आप मुझे हमेशा नीचा दिखाते हैं।

आपको बता दें कि जिस मंडली की बात निमृत कौर के पिता कर रहे हैं उस मंडली में साजिद खान, एमसी स्टेन, शिव ठाकरे, निमृत कौर और सुंबुल तौकीर खान है। निमृत के पिता निमृत को वही बात समझाने की कोशिश करते नजर आ रहे हैं जो वीकेंड के वार में शो (Bigg Boss 16) के होस्ट सलमान खान भी उन्हें समझा रहे थे लेकिन अपनी मंडली के बारे में निमृत सुन नहीं पाईं और इसका गुस्सा उन्होंने अपने ही पिता पर निकाल दिया।

ये भी पढ़ें:
tunisha sharma suicide case update
तुनिषा केस में सामने आया नया मोड़, आत्महत्या से पहले इस शख्स को किया था वीडियो कॉल!

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com