तुनिषा केस में सामने आया नया मोड़, आत्महत्या से पहले इस शख्स को किया था वीडियो कॉल!

0
107
tunisha sharma suicide case update

Uttarakhand Devbhoomi Desk: टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा आत्महत्या केस में नया मोड़ सामने आया है। बता दें कि इस मामले में गिरफ्तार तुनिषा (tunisha sharma suicide case update) के को-एक्टर और पूर्व प्रेमी शीजान खान के वकील ने कोर्ट में बड़ा दावा किया है। महाराष्ट्र के पालघर की एक अदालत में शीजान के वकील ने कहा कि शीजान से ब्रेकअप के बाद तुनिषा डेटिंग ऐप ‘टिंडर’ पर किसी अली नाम के शख्स को डेट कर रही थी। इतना ही नहीं बल्कि 21 से 23 दिसंबर के बीच दोनों के बीच खूब बातें हुईं। वकील ने कोर्ट में यह भी दावा किया कि तुनिषा ने आत्महत्या से करीब 15 मिनट पहले एक वीडियो कॉल के जरिए अली से बात की थी।

ये भी पढ़ें:
Angikuni Lake Village
इस गांव के लोगों को रातों रात आखिर कौन निगल गया?

tunisha sharma suicide case update आखिर क्यों जेल में बंद है शीजान ?

गौरतलब है कि अभिनेत्री तुनिषा शर्मा पिछले साल 24 दिसंबर को शूटिंग के दौरान (tunisha sharma suicide case update) सेट पर मृत पाई गई थीं। ऐसे में मृतका की मां वनिता शर्मा ने शीजान खान पर खुदकुशी के लिए उकसाने का आरोप लगाया था। जिसके बाद से शीजान खान जेल में बंद हैं।

उधर, अदालत में जमानत अर्जी की सुनवाई के दौरान शीज़ान खान और उसके वकील शिलेंद्र मिश्रा ने आरोप लगाया कि तुनिषा शर्मा, अली नाम के व्यक्ति के साथ डेट पर भी गई थी। शीजान ने कहा कि तुनिषा ने अली से मौत से पहले भी बात की थी।

ये भी पढ़ें:
government of india issued advisory
केंद्र सरकार ने टीवी चैनलों के लिए जारी की एडवाइजरी, कहा- हिंसक वीडियो दिखाना करे बंद

शीजान के वकील ने बताया, “खुदकुशी से 15 मिनट में पहले तुनिषा ने अली से वीडियो कॉल (tunisha sharma suicide case update) पर बात की थी, इसलिए यह शीजान नहीं बल्कि अली था जो तुनिषा के संपर्क में था। शीजान ने बल्कि तुनिषा के परिवार से संपर्क किया था और उन्हें इस बारे में सूचित करते हुए तुनिषा की देखभाल के लिए कहा था। “

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com