कौन जीतेगा Bigg Boss 16 का ताज? अब्दु रोजिक ने किया खुलासा

0
550
Bigg Boss 16 winner

Uttarakhand Devbhoomi Desk: कलर्स टीवी का रियलिटी शो ‘बिग बॉस 16’ जैसे-जैसे फिनाले के नजदीक जा रहा है, शो और भी ज्यादा दिलचस्प (Bigg Boss 16 winner) होता जा रहा है। इस बार वीकेंड का वार में भले ही बिग बॉस 16 के सबसे पॉपुलर कंटेस्टेंट अब्दु रोजिक को घर से हमेशा के लिए बाहर जाना पड़ा। लेकिन शो से बाहर आकर अब्दु ने विनर के राज से पर्दा उठा दिया।

ये भी पढ़े:
Uttarakhand Daroga recruitment scam
उत्तराखंड के 20 दरोगा पर एक साथ गिरी गाज, जानिए क्या है पूरा मामला

वहीं दूसरी तरफ बिग बॉस के शो से बाहर आते ही अब्दु ने कहा कि साजिद खान से उनका (Bigg Boss 16 winner) भरोसा उठ गया था। एक इंटरव्यू के दौरान, उन्होंने कहा कि पहले वो साजिद पर ट्रस्ट करते थे लेकिन जब निमृत के बर्थडे पर उन्हें मेरी पीठ पर आई लव शिट लिख दिया तब मेरा भरोसा उन पर से खत्म हो गया।

bigboss 1

अब्दु ने आगे कहा, ‘वास्तविक जीवन में, कभी-कभी यह अच्छा (Bigg Boss 16 winner) नहीं होता है। बाहर सब तमाशा देख रहे थे, सारी दुनिया देख रही थी।  मेरे पापा-मम्मी देख रहे थे। मैं ये सोच रहा था। भाई साजिद ने मुझसे कहा ‘(मैं) लिखूंगा आई लव निमृत।’ मैंने उन्हें हैप्पी बर्थडे लिखने के लिए कहा था। उसने मुझे नहीं बताया कि उन्होंने क्या लिखा था। मैं अपनी पीठ कैसे देखता कि वह क्या लिख रहे हैं। मैंने उन पर यकीन किया। हालांकि, इसके बाद मुझे उन पर ज्यादा भरोसा नहीं रहा। बता दें कि इस वीकेंड साजिद खान भी बिग बॉस हाउस से बाहर हो गए।

ये भी पढ़े:
terrorist attack
गणतंत्र दिवस पर हो सकता है आतंकी हमला! निशाने पर राजधानी दिल्ली समेत ये राज्य

Bigg Boss 16 winner: ये हो सकते हैं Bigg Boss 16 के विनर

बिग बॉस 16 में अब्दु साजिद, निमृत, शिव और स्टैन के काफी करीब भी थे। ऐसे में शो से बाहर आने के बाद जब अब्दु से मीडिया ने Bigg Boss 16 के विनर के बारे में पूछा तो अब्दु ने बिना सोचे जवाब दिया कि वह शिव ठाकरे को विनर के रूप में देखना चाहते है। उन्होंने ये भी कहा कि शिव उनके अच्छे दोस्त हैं वो ही ये शो जीतेंगे। हालांकि विनर की रेस में प्रियंका भी शामिल है।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com