उत्तराखंड की वादियों में ये मूवी शूट कर रहे बिग बी बच्चन, आज फिर पहुंचे जौलीग्रांट

0
277
uttarakhand news
uttarakhand news

महानायक शूटिंग करने पहुंचे जौलीग्रांट, इस फिल्म के कई सीन किए आस-पास शूट

ऋषिकेश/डोईवाला, ब्यूरो। बिग बी अमिताभ बच्चन कुछ दिन से उत्तराखंड की वादियों में शूटिंग में व्यस्त हैं। करीब एक सप्ताह से नरेंद्रनगर के फाइव स्टार होटल में रूके अमिताभ और उनकी टीम इन दिनों ऋषिकेश, जौलीग्रांट, रानीपोखरी, भोगपुर आदि इलाकों में शूट किए जा रहे हैं। आपको बता दें कि आज सुबह फिल्म गुड बाॅय की शूटिंग के लिए अमिताभ बच्चन ऋषिकेश से जॉलीग्रांट पहुंचे। इस दौरान उन्होंने रास्ते में भी कुछ सीन शूट किए।

जॉलीग्रांट के निर्वाणा रेस्टोरेंट में उन्होंने अपनी टीम के साथ ब्रेकफास्ट किया। जिसके बाद वह अपनी टीम के साथ थानों शूटिंग के लिए रवाना हुए। अमिताभ बच्चन बीती 25 मार्च को मुंबई से जौलीग्रांट फिल्म की शूटिंग के लिए पहुंचे थे। प्रशंसकों को उनकी एक झलक देखने के लिए कड़ी मशक्कत करनी पड़ी। बिग बी अमिताभ बच्चन फिल्म की शूटिंग के लिए डोईवाला के थानो पहुंचे और फिल्म की पूरी यूनिट डोईवाला के पद्मनी होटल के आसपास दिखाई दी।

devbhoomi
devbhoomi

बता दें कि अमिताभ बच्चन की फिल्म गुड बाय के कुछ शॉट थानो रोड पर स्थित भुइया मंदिर के पास फिल्माए जा रहे हैं। अमिताभ की एक झलक पाने को उनके प्रशंसकों की भीड़ उनके होटल के बाहर उमड़ पड़ी। फिल्म की शूटिंग ऋषिकेश के लक्ष्मण झूला, राम झूला, सीता घाट, जानकी सेतु, रानीपोखरी चौक और जौलीग्रांट एयरपोर्ट सहित कई स्थानों पर हो गई है। सुरक्षा की दृष्टि से अमिताभ बच्चन ने मीडिया और फैन से दूरी बनाई गई है।

uttarakhand news
uttarakhand news
devbhoomi
DEVBHOOMI
uttarakhand news
uttarakhand news