Smart City की स्मार्टनेस पर खड़े हो रहे हैं कई सवाल! अब यहाँ गिरा पुल

0
440
bhopal pani bridge collapsed

Uttarakhand Devbhoomi Desk: साल 2019 में ही राजधानी देहरादून को स्मार्ट सिटी के रूप में बनाने की कवायद शुरू कर दी गई थी। शहरवासियों को स्मार्ट शहर का सपना तो दिखाया गया लेकिन स्थिति कुछ और ही दिख रही है। तीन साल से चल रहे इस परियोजना का कार्य अभी तक पूरा नहीं हो पाया। और इन अधूरे कामों (bhopal pani bridge collapsed) के बीच एक खबर सामने आई है कि देहरादून-थानो संपर्क मार्ग पर भोपालपानी पुल आज सुबह ढह गया। गनीमत यह रही कि इस दौरान कोई हादसा नहीं हुआ। सूचना मिलते ही आनन-फानन में पुलिस प्रशासन मौके पर पहुंची और आवाजाही बंद कराई।

यह भी पढ़े:
ankita bhandari murder case update
अंकिता हत्याकांड में आरोपियों के नार्को टेस्ट पर आज होगा फैसला

bhopal pani bridge collapsed: पहले से क्षतिग्रस्त था पुल

बताया जा रहा है कि रायपुर थानों रोड पर बना भोपालपानी पुल (bhopal pani bridge collapsed) पहले से ही क्षतिग्रस्त था। ऐसे में आज उसका एक और हिस्सा ढह गया। जिस कारण दोनों तरफ से आवजाही बंद कर दी गई ओर वाहनों की लंबी कतार लग गई। गनीमत है कि इससे कोई भी जन हानि नहीं हुई है।

यह भी पढ़े:
corona virus in uttarakhand
Corona की दस्तक से उत्तराखंड में भी दहशत, जारी हो सकती है नई SOP

इससे पहले तकनीकी विशेषज्ञों की जांच में पुल की दीवारें पूरी तरह सुरक्षित पाई गई थी। वही मुख्य अभियंता प्रमोद कुमार का यह भी कहना था कि फिलहाल पुल से किसी प्रकार का कोई खतरा नहीं है। लेकिन आज हुए इस हादसे में सरकार के कार्यों में फिर से सवाल खड़े हो गए हैं।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com