भाजपा के राष्ट्रीय मंत्री दुष्यंत गौतम का विवादित बयान “लड़कियां छेड़ने मंदिर जाते हैं कांग्रेसी”

0
258
bhartiya janta party

Bhartiya Janta Party के राष्ट्रीय मंत्री के विवादित बोल पर काँग्रेस का पलटवार

Bhartiya Janta Party के राष्ट्रीय मंत्री और उत्तराखंड प्रभारी दुष्यंत गौतम ने एक कार्यक्रम के दौरान कहा है की कांग्रेसी लड़कियां छेड़ने मंदिर में जाते हैं। इस मामले पर अब काँग्रेस पलटवार के मूड में आ गयी है. भाजपा के उत्तराखंड प्रभारी दुष्यंत गौतम  ने देहरादून में एक कार्यक्रम के दौरान यह बात कही जिसने तूल पकड़ लिया है और राजनीतिक गलियारों में हलचल मच गयी है।

Bhartiya Janta Party को घेरने के लिए उत्तराखंड काँग्रेस ने पकड़ी धार, राजनीतिक गलियारों में मची हलचल

bhartiya janta party

आज Bhartiya Janta Party के नेता के इस विवादित बोल ने उत्तराखंड काँग्रेस को बैठे बिठाये मुद्दा दे दिया है और उसने इसे तुरंत लपक भी लिया। काँग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा ने भाजपा पर पलटवार करते हुए कहा कि ऐसा कहने से पहले भाजपा को अपने अंदर झांकना चाहिए। उन्होने गौतम के बयान की निंदा करते हुए इसे भाजपा की छोटी सोच करार दिया है।

Bhartiya Janta Party के दुष्यंत गौतम ने कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ाया-कहा-“हरिद्वार की जीत की लय को बनाए रखें “

bhartiya janta party

उत्तराखंड के दौरे पर आए Bhartiya Janta Party के राष्ट्रीय मंत्री और उत्तराखंड प्रभारी दुष्यंत गौतम ने हरिद्वार के पंचायत चुनाव में मिली ऐतिहासिक जीत के लिए पूरी टीम को बधाई दी और कहा कि जीत की लय को बरकरार रखते हुए हमें आगामी निकाय और लोकसभा चुनाव की ओर ले जाना है।

ये भी पढ़ें पीएम मोदी के 3 महीने में 4 दौरे, गुजरात को दी ढेरों सौगात

Bhartiya Janta Party के नेता ने कहा “मंदिरों में अब आते नजर आ रहे हैं अरब शेख “

Bhartiya Janta Party के राष्ट्रीय मंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई में देश आज प्राचीन, धार्मिक और सांस्कृतिक भव्यता की दिशा में बड़ी लकीर खींच रहा है। इस कड़ी में केदारनाथ, उज्जैन महाकाल और काशी विश्वनाथ समेत सभी धार्मिक स्थलों का गुणगान किया। आगे अपनी बात रखते हुए उन्होने ज़ोर देकर कहा कि कैसे पूरा विश्व हमारे हिन्दू धर्म से प्रभावित हो रहा है और इसकी बानगी तब देखने को मिलती है जब सऊदी अरब जैसे देशों में अरब शेख मंदिरों में आते जाते नजर आ जाएंगे।

For Latest National News Subscribe devbhoominews.com