बारात में आए युवक की चाकूओं से गोदकर नृशंस हत्या, छोटा भाई भी गंभीर घायल

0
211

रुद्रपुर आई युवक की बारात में बैंड-बाजों पर झूम रहे थे लोग, मातम में बदली खुशियां

देहरादून/रुद्रपुर, ब्यूरो। अपराधों के लिए पहले से ही बदनाम उत्तराखंड के तराई क्षेत्र में एक और सनसनीखेज मामला सामने आया हैं। शादी की बारात के साथ आए एक युवक की चाकूओं से बुरी तरह गोदकर हत्या कर दी गई है। साथ ही उसके छोटे भाई को भी गंभीर रूप से घायल कर दिया गया है। मृतक के छोटे भाई की तहरीर पर पुलिस मुकदमा दर्ज कर दो संदिग्ध युवकों को हिरासत में लिया है। वहीं, पुलिस प्रथमदृष्ट्या मामले को आपसी रंजिश का बता रही है।

barati ko mara

आपको बता दें कि रुद्रपुर के शिवनगर निवासी चंद्रपाल की बेटी की शादी शहर के ही आहूजा धर्मशाला में हो रही थी। रामपुर जिले के चंदौसी से रुद्रपुर के आहूजा धर्मशाला में आई बारात में पहुंचे युवक पर कुछ युवकों ने चाकुओं से बेरहमी से हमला कर दिया। बीच में आए उसके छोटे भाई को भी बुरी तरह जख्मी कर दिया और मौके से फरार हो गए। इसके बाद आस-पास के लोगों को युवक पर हमले की सूचना लगी तो गंभीर हालत में उसे एक निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। प्रथमदृष्ट्या पुलिस मामले को आपसी रंजिश का बता रही है।

YOU MAY ALSO LIKE

double murder00

रुद्रपुर में चंदौसी से आई बारात में रामपुर के थाना मिलक खाना के उस्मान गंज गांव निवासी संजय पाल भी पहुंचा था। रविवार देर रात जब बारात हॉल में पहुंची तो मौके पर बैंड बाजों के बीच लोग डांस कर रहे थे। इसी दौरान युवक संजय पाल अपने जीजा गुड्डू पाल व छोटे भाई नितिन पाल के साथ आहूजा धर्मशाला के ठीक सामने सड़क पर खड़ा था। आरोप है कि इसी दौरान मौके पर कुछ युवक पहुंचे और उन्होंने सबसे पहले थप्पड़ मारा, जिसका विरोध करने पर उन्होंने ताबड़तोड़ चाकू से वार शुरू कर दिए। बीच बचाव कर रहे छोटे भाई को भी चाकू मारकर घायल कर दिया। इसके बाद वह पैदल ही मौके से भाग निकले। मृतक के छोटे भाई नितिन की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। जांच के बाद पुलिस ने दो युवकों को हिरासत में लिया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।