बैंक मैनेजर की कार पर ताबड़तोड़ फायरिंग, डिग्गी को चीरते हुए गोली लगी; ऐसे बची जान

0
419

रुद्रपुर/नैनीताल, ब्यूरो। क्राइम के लिए सुर्खियों में रहने वाले उत्तराखंड के तराई क्षेत्र बाजपुर से एक सनसनीखेज वारदात को बेखौब बदमाशों ने अंजाम दिया है। जानकारी के अनुसार कल देर शाम नैनीताल बैंक की बरहैनी शाखा में तैनात बैंक मैनेजर विवेक यादव पुत्र महेश यादव घर लौट रहा था। इस दौरान बेखौफ बदमाशों ने पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। इस दौरान एक गोली बैंक मैनेज विवेक यादव को भी लग गई। एक गोली कार की डिग्गी व सीट को चीरते हुए सीधे विवेक को लग गई। इससे वह कार से नियंत्रण खो बैठे और वह सड़क किनारे टकराकर किसी तरह रुक गई। इसके बाद हमलावर बदमाश भी मौके से फरार हो गए। राहगीरों ने नैनीताल बैंक के घायल शाखा प्रबंधक को बाजपुर सीएचसी में किसी तरह भर्ती करवाया।

bank manager par firing

बता दें कि नैनीताल बैंक की बरहैनी शाखा में संभल, उत्तर प्रदेश निवासी मैनेजर विवेक यादव वर्तमान में मोहल्ला पहाड़ी कालोनी बाजपुर में रहते हैं। कल शाम को वह बैंक बंद करने के बाद अपनी कार से वापस बाजपुर आ रहे थे। इसी दौरान नैनीताल-बाजपुर मुख्यमार्ग पर ग्राम पंचायत दियोहरी के समीप कुछ बाइक बदमाशों सवारों ने विवेक यादव की कार पर गोलियां दागनी शुरू कर दी। फायरिंग के दौरान एक गोली कार की डिग्गी व सीट को चीरते हुए सीधे विवेक को लगी। इससे विवेक यादव कार पर नियंत्रण खो बैठे और कार सड़क किनारे टकराकर रुक गई।

इसके बाद मौके से बाइक सवार बदमाश रफूचक्कर हो गए। घायल शाखा प्रबंधक को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। जहां से गंभीर हालत में उन्हें हल्द्वानी रेफर कर दिया गया। सूचना पर सीओ वंदना वर्मा व कोतवाल प्रवीण कोश्यारी ने स्वास्थ्य केंद्र पहुंच विवेक व स्वजनों के बयान लिए। घटनास्थल का निरीक्षण कर कार को कब्जे में ले लिया है। मौके से खाली खोखा भी बरामद हुआ है। पुलिस बाजपुर से बरहैनी के बीच सीसीटीवी भी खंगाल रही है। बदमाशों की गोली का शिकार हुए बैंक मैनेजर के अनुसार उनकी किसी से कोई रंजिश नहीं है। पुलिस के मुताबिक विवेक के पिता महेश यादव सेना में रहे हैं। संभल से आकर उन्होंने देहरादून स्थित दून गढ़ीकैंट टपकेश्वर कालोनी में भी अपना निवास बनाया हुआ है। अब देखना होगा कि पुलिस मामले में क्या कार्रवाई करती है। फिलहाल आरोपियों को सुराग पुलिस को नहीं मिला है। मामले की जांच की जा रही है।

बैंक मैनेजर की कार पर ताबड़तोड़ फायरिंग, डिग्गी को चीरते हुए गोली लगी; ऐसे बची जान