/ Oct 15, 2024

News Elementor

RECENT NEWS

यूपी के बहराइच में हुए बवाल ने गंभीर रूप ले लिया, यहाँ आगजनी और तोड़फोड़ की घटनाएं

BAHRAICH VIOLENCE: उत्तर प्रदेश के बहराइच में दुर्गा मूर्ति विसर्जन के दौरान हुए बवाल ने गंभीर रूप ले लिया है। हालात इतने बिगड़ गए हैं कि सोमवार सुबह फिर से बहराइच में आगजनी और तोड़फोड़ की घटनाएं सामने आई हैं। इस दौरान कई दुकानों और घरों में जमकर तोड़फोड़ की गई, और एक बाइक के शोरूम और अस्पताल में आग लगा दी गई। इसके अलावा, वाहनों को भी आग के हवाले कर दिया गया, जबकि दवाइयों को जला दिया गया। इस उपद्रव के बाद तीस लोगों को हिरासत में लिया गया है।

BAHRAICH VIOLENCE
BAHRAICH VIOLENCE

BAHRAICH VIOLENCE: ग्रामीण क्षेत्रों में आगजनी और तोड़फोड़ की घटनाएं

बहराइच में हिंसा का दायरा अब ग्रामीण क्षेत्रों में भी फैल गया है। चंदपैया और कबड़ियापुरवा गांवों में भी आगजनी की घटनाएं हुई हैं, जहां कई घरों को जलाया गया है और वाहनों को भी आग लगाई गई है। इस स्थिति को नियंत्रित करने के लिए सीएम योगी आदित्यनाथ ने तुरंत कार्रवाई का निर्देश दिया। उनके आदेश पर एसीएस होम और एडीजी लॉ एंड ऑर्डर मौके पर पहुंच गए हैं। इसके अलावा, बहराइच में कानून-व्यवस्था बनाए रखने के लिए छह कंपनी पीएसी भी भेजी गई हैं।

ये भी पढिए-

MUMBAI TOLL
MUMBAI TOLL

मुंबई के पांच टोल बूथ हुए फ्री, आज रात 12 बजे से लागू होगा नियम

वहीं दूसरी ओर परिजनों ने शव का अंतिम संस्कार करने से इंकार कर दिया और वे शव को लेकर तहसील मुख्यालय की ओर बढ़ गए। उनके साथ हजारों की संख्या में लोग मौजूद थे। पुलिस प्रशासन और स्थानीय प्रतिनिधि परिवार के संपर्क में रहे। दोपहर दो बजे के आसपास परिवार ने अंतिम संस्कार के लिए सहमति जताई। इसके बाद तेजी से अंतिम संस्कार की तैयारी शुरू कर दी गई। इस दौरान प्रशासन ने सख्ती बरतते हुए सड़क को पूरी तरह से खाली करवा दिया।

BAHRAICH VIOLENCE

देश दुनिया से जुड़ी हर खबर और जानकारी के लिए क्लिक करें-देवभूमि न्यूज

RECENT POSTS

CATEGORIES

Sports

Entertainment

Share Market

All Rights Reserved with Masterstroke Media Private Limited.