बागेश्वर धाम के बाबा धीरेन्द्र शास्त्री पर बनेगी फिल्म, कुछ ऐसी रहेगी फिल्म की कहानी

0
261
Bagheshwar Dham Government

Uttarakhand Devbhoomi Desk: मध्यप्रदेश के प्रसिद्ध धार्मिक स्थल बागेश्वर धाम (Bagheshwar Dham Government) के पुजारी और पीठाधीश्वर पंडित धीरेन्द्र शास्त्री इस समय पूरे देश में किसी भी परिचय के मोहताज नहीं है। इंटरनेट पर सनसनी मचा चुके बाबा इस समय लोगों के आस्था के केंद्र बिन्दु बन चुके हैं। कई लोग उन्हें हनुमान जी का अवतार मानते हैं और उनसे दूर दूर से अपनी समस्याओं का हल करवाने के लिए आते हैं।

बता दें कि धीरेन्द्र शास्त्री किसी भी समस्या को एक कागज में लिखकर सुलझाते हैं और लोग बड़ी संख्या में उनके पास पहुंचते हैं। इसके अलावा कई लोग उनपर फर्जी होने का आरोप
भी लगते हैं।

ये भी पढ़ें:
PM Modi in Sydney
ऑस्ट्रेलिया में उत्तराखंड की जय-जयकार! सिडनी पहुंचे पीएम मोदी तो गढ़वाली कार्यक्रमों से हुआ स्‍वागत

Bagheshwar Dham Government: कुछ इस तरह से होगी फिल्म की कहानी

पंडित धीरेन्द्र शास्त्री के मुरीदों में से एक फिल्म निर्माता विनोद तिवारी ने बागेश्वर धाम (Bagheshwar Dham Government) पर आधारित एक फिल्म बनाने का फैसला किया है।फिल्म मुख्यतः उनके जीवन, उनके व्यक्तित्व, उनके संघर्षों और  उनके सनातन धर्म के प्रचार के कार्य पर आधारित होगी। निर्माता इस से पहले द कनवर्जन नामक फिल्म बना चुके थे जो कि लव जिहाद जैसे संवेनशील मुद्दे पर बनी थी।

बता दें कि पंडित धीरेन्द्र शास्त्री पर बन रही इस फिल्म का नाम “द बागेश्वर सरकार” होगा। विनोद तिवारी का कहना है कि हमने बाबा की लोकप्रियता और दुनिया भर में उनके प्रशंसकों की संख्या को देखते हुए उनपर फिल्म बनाने का फैसला किया है। उन्होंने धीरेन्द्र शास्त्री के बारे में कहा कि (Bagheshwar Dham Government) जिस तरह से बाबा पूरे देश में और देश के बाहर भी लोगों को सनातन धर्म से जोड़ने और उसको हर किसी तक पहुंचाने का कार्य कर रहे हैं, उससे मैं काफी प्रभावित हूँ। मैंने उनकी बात को आगे पहुँचाने के लिए उन पर फिल्म बनाने का फैसला किया है।

इस फिल्म की घोषणा निर्माता कंपनी के नोस्ट्रम एंटेरटैनमेंट हब के ट्विटर पेज पर किये गए एक पोस्ट से हुई है। गौरतलब है कि पंडित धीरेंद्र शास्त्री उर्फ बागेश्वर धाम सरकार के जीवन पर बनने वाली फिल्म हिन्दी के अलावा और भी अन्य भाषों में बनाई जाएगी।

ये भी पढ़ें:
Uttrakhand weather
उत्तराखंड में मौसम बना मुसीबत, आंधी-बारिश से हुआ जान माल का नुकसान

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com