माधुरी दीक्षित “धक धक गर्ल” की ये फोटो बना रही फैंस को दीवाना, फैंस बोले हम निशब्द हैं

0
517
madhuri dixit

Madhuri Dixit फोटो: “धक धक गर्ल” की ये फोटो देख फटी रह गयी फैंस की आँखें

धक धक गर्ल “Madhuri Dixit अपनी तस्वीरों से अक्सर ही फैंस का दिल जीतती रहती हैं। अभी हाल ही में उन्होने ऐसी फोटो शेयर की है जो उनके चाहने वालों के साथ-साथ सेलेब्रिटी फ़्रेंड्स को भी पसंद आ रही है और उन्हें खूब कमेन्ट्स मिल रहे हैं। माधुरी की शोख अदाओं के लाखों दीवाने हैं। उनकी अदायगी तो सबने देखी है, मगर एक्टिंग के अलावा जो बात माधुरी को फैंस के इतनी करीब लेकर आती हैं, वो है उनके शानदार लुक्स।

Madhuri Dixit के लुक्स कमाल, चेहरे की मुस्कुराहट लगा रही खूबसूरत में चार चाँद

madhuri dixit

80 के दशक की इस एक्ट्रेस का जलवा आज भी कायम है, फिर चाहे फिल्मों में हो, रियल्टी शो में या तो सोशल मीडिया पर। इस खूबसूरत अदाकारा ने नवरात्रि पर आरेन्ज साड़ी में कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की हैं, जो फैंस का दिल लूट रही ।Madhuri Dixit ने एक ब्रांड प्रमोशन के तौर पर साड़ी में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं और अपनी कातिल अदाओं से फैंस का दिल जीतती नज़र आ रही हैं। चेहरे की  मुस्कुराहट लगा रही खूबसूरती में चार चाँद।

ये भी पढ़ें  Sana Khan को बहन बोलने वाले मौलाना अनस कैसे बने उनके शौहर?

Madhuri Dixit वर्क फ्रंट

madhuri dixit

Madhuri Dixit, कलर्स के पापुलर रियल्टी शो “झलक दिखला जा” के सीजन 10 को होस्ट कर रही हैं। उन्होने पहले भी झलक के कई सीजन को होस्ट किया है। अभी हाल ही में अमेजन प्राईम ने माधुरी स्टारर पहली इंडियन ओरिज़्नल मूवी “मजा मा” का ट्रेलर लांच किया। यह फिल्म एक परिवार की कहानी के इर्द गिर्द घूमती है, जिसमें माधुरी माँ की भूमिका में नजर आएँगी। इस फिल्म के साथ यह पहली बार होगा, जब माधुरी गरबा की थाप पर थिरकती नजर आएंगी। यह फिल्म 6 अक्टूबर को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।

For Latest Entertainment News Subscribe devbhoominews.com