फिर टला Ankita Murder Case के आरोपियों का नार्को टेस्ट, अब इस दिन होगा फैसला

0
389
ankita murder case update

Uttarakhand Devbhoomi Desk: अंकिता भंडारी मर्डर केस में तीनों आरोपियों के नार्को टेस्ट कराने को लेकर (ankita murder case update) आज होने वाली सुनवाई फिर से टल गई है। दरअसल, अंकिता हत्याकांड के मुख्य आरोपी पुलकित, सौरभ और अंकित के नार्को और पॉलीग्राफ टेस्ट कराने से संबंधित मामले में मंगलवार को कोटद्वार के न्यायालय सुनवाई हुई। लेकिन दोनों पक्षों की दलीलों को सुनने के बाद कोर्ट ने अगली तिथि 5 जनवरी की है। अब इस मामले में उसी दिन कोर्ट अपना फैसला सुनाएगी।

आरोपियों के वकील अमित सजवान ने बताया कि आज सुनवाई हुई लेकिन कोई फैसला नहीं हुआ है। वहीं, शासकीय अधिवक्ता जितेंद्र सिंह रावत ने कहा कि आज नार्को और पॉलीग्राफ टेस्ट को लेकर फैसला होना था, लेकिन अब इसके लिए पांच जनवरी का इंतजार करना होगा।

गौरतलब है कि 12 दिसंबर को तीन आरोपियों में से दो ने यानि सौरभ और पुलकित ने नार्को टेस्ट के लिए सहमति प्रदान की थी, जबकि तीसरे आरोपी अंकित ने दस दिन का समय मांगा था। 10 दिन बाद यानि 22 दिसंबर की सुनवाई के दौरान तीनों आरोपियों (ankita murder case update) के वकील अमित ने एसआईटी से यह स्पष्ट करने के लिए कहा था कि अब पुलिस नार्को या पॉलीग्राफ टेस्ट क्यों कराना चाहती है, जबकि इस मामले में चार्जशीट भी दाखिल की जा चुकी है।

यह भी पढ़ें:
baba ramdev patanjali products
अब पतंजलि बेचेगी महिला SHGs के प्रॉडक्ट, इस राज्य से होगी शुरुआत

ankita murder case update: नार्को व पॉलीग्राफ टेस्ट कराना जरूरी

बता दें कि अंकिता के परिजनों के मुताबिक आरोपियों ने वीआईपी गेस्ट (ankita murder case update) की जानकारी छुपाई हुई है। वीआईपी का नाम उजागर करने की मांग को लेकर नार्को टेस्ट की मांग भी उठने लगी। इसके चलते एसआईटी ने विचार करने के बाद कोटद्वार न्यायालय में पुलकित, सौरभ और अंकित का नार्को व पॉलीग्राफ टेस्ट करवाने की अर्जी लगाई थी। इसके बाद टेस्ट के लिए तीनों आरोपियों की सहमति मांगी गई।

यह भी पढ़ें:
kashipur crime news
लिव इन पार्टनर की हैवानियत, प्रेमिका और उसके बच्चों के साथ की ऐसी हरकत

बता दें कि 18 सितंबर की रात को वनंत्रा रिजॉर्ट के मालिक पुलकित आर्य और उसके साथियों (ankita murder case update) ने मिलकर रिजॉर्ट की कर्मचारी अंकिता भंडारी को चिल्ला नहर में धकेल दिया था। उसके बाद खुद ही राजस्व पुलिस चौकी में जाकर अपनी कर्मचारी अंकिता के गुमशुदा होने की शिकायत दी थी। कई दिनों तक इस मामले की जांच के बाद 24 सितंबर को अंकिता की लाश मिली। वहीं 24 घंटे के भीतर ही रिसॉर्ट ओनर पुलकित आर्य समेत सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया था।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com