क्या रणबीर और आलिया के फैन्स का इंतजार होगा अब खत्म, इस दिन कर सकते हैं दोनों शादी

0
267

नई दिल्ली ब्यूरो। रणबीर और आलिया को लेकर बहुत से सवाल हैं जो सभी के मन में अक्सर उठते हैं आखिर कब होगी इन दोनों की शादी, कब रणबीर और आलिया दुल्हा दुल्हन के रुप में नजर आएंगे। आज मिलेंगे आपको आपके सभी सवालों के जवाब।

रणबीर-आलिया के फैंस उनकी शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। आपको बता दें कि ये कपल करीब तीन साल से भी ज्यादा समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रणबीर-आलिया इसी साल 17 अप्रैल को सात फेरे ले सकते हैं। खबर है कि रणबीर-आलिया राजस्थान के रण थंभौर में परिणय सूत्र में बंध सकते हैं।

वहीं, कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कपल मुंबई में ही शादी रचाएगें। यह भी बताया जा रहा है कि कपल भव्य शादी की जगह एक प्राइवेट सेरेमनी में परिणय सूत्र में बंधना चाहते हैं। वह शादी में परिवार और करीबी रिश्तेदारों को ही बुलाने के मूड में हैं।

मीडिया की मानें तो कहा जा रहा है कि आलिया भट्ट के नाना की इच्छा है कि वह आलिया की शादी देखें। इसलिए शादी को लेकर तैयारियां की जा रही है। बता दें, रणबीर कपूर गर्लफ्रेंड आलिया को साल 2017 से डेट कर रहे हैं। रणबीर ने एक इंटरव्यू में यह भी कहा था कि अगर कोरोना की वजह से हालात खराब नहीं होते, तो वह आलिया से शादी कर लेते।

Follow us on our Facebook Page Here and Don’t forget to subscribe to our Youtube channel Here