एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी को उनके बॉयफ्रेंड ने एफिल टावर पर किया रोमांटिक अंदाज़ में प्रपोज़

0
32
actress hansika motwani

Actress Hansika Motwani को उनके मंगेतर ने एफिल टावर के सामने पहनाई अंगूठी, दिसम्बर में होगी शाही शादी

Actress Hansika Motwani जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। वह अपने बॉयफ्रेंड सोहेल कथुरिया संग दिसम्बर में जयपुर में शादी करने जा रही हैं। एक्ट्रेस ने अपने इस सपने भरे प्रपोज़ थीम की दिलकश तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ शेयर की है। आए देखते हैं उनके होने वाले दूल्हे राजा के संग उनकी खूबसूरत तस्वीरें और जानते हैं शादी की डिटेल्स।

Actress Hansika Motwani को एफिल टावर के सामने सोहेल ने किया शादी के लिए प्रपोज़, “प्यार के शहर में प्यार का अनूठा  इज़हार”

actress hansika motwani

एफिल टावर जो कि पेरिस में है और इसे “प्यार का शहर” कहते हैं और इसी प्यार के शहर में सोहेल ने Actress Hansika Motwani को घुटने टेक कर अपनी मोहब्बत का अनूठा इज़हार किया है। दोनों की मोहब्बत से लबरेज तस्वीरों को देखकर आप भी मंद-मंद मुस्कुराने लगेंगे। ये सारी तस्वीरें किसी फिल्म के सीन से कम नहीं हैं। हंसिका और सोहेल केंडेल और गुलाब की पत्तियों के बीच अपनी मोहब्बत को कबूल करते दिख रहे हैं। सोहेल ने जब हंसिका से पूछा कि क्या आप मुझसे शादी करेंगी.. तो हंसिका ने तुरंत इस रिश्ते के लिए बाहें फैलाकर हां कह दी।

ये भी पढ़ें सलमान खान को मिली Y+सिक्योरिटी, अक्षय कुमार और अनुपम खेर की भी बढ़ाई गयी सुरक्षा

Actress Hansika Motwani की शादी के प्री-वेडिंग फंक्श्न, 4 दिसम्बर को जयपुर में होगी शाही शादी

actress hansika motwani

खबरों के अनुसार Actress Hansika Motwani के शादी के प्री-वेडिंग फंक्शन 2 दिसम्बर से शुरू होने वाले हैं जो 3 दिन तक चलेंगे, जिसमें 2 दिसम्बर को सूफी नाइट, 3 को मेहँदी व हल्दी और फिर 4 दिसम्बर को शादी । बतौर बाल कलाकार हंसिका को घर घर में शाका लाका बूम बूम शो से पहचान मिली। सूत्रों के अनुसार 4 दिसम्बर को दोनों हंसिका और सोहेल शादी कर लेंगे। खबरों के अनुसार दोनों लंबे समय से रिलेशनशिप में थे और दोनों जयपुर के 450 साल पुराने मुंडोता किले में रायल अंदाज़ में 7 फेरे लेंगे।

For Latest Entertainment News Subscribe devbhoominews.com