प्रेमी संग मिलकर पति को उतारा मौत के घाट, पुलिस को सुनाई झूठी बीमारी की कहानी, जांच के बाद सच आया सामने

0
212

ऋषिकेश, ब्यूरो : ऋषिकेश के रायवाला थाना क्षेत्र में दो हफ्ते पहले हुई हत्या के मामले में पुलिस ने मृतक की पत्नी और प्रेमी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। व्यक्ति की संदिग्ध मौत के मामले में पुलिस ने हत्या का मामला भी दर्ज किया है। बता दें कि घटना के दिन व्यक्ति की पत्नी ने मौत का कारण बीमारी बताया था। लेकिन जब पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई तो सारी सच्चाई सामने आई। और मृतक की पत्नी का झूठ पकड़ा गया।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट और पुलिस की जांच में सामने आया कि व्यक्ति की मौत स्वाभाविक नहीं थी, बल्कि उसकी हत्या की गई थी। घटना की रोज थाना रायवाला क्षेत्र में खांड गांव निवासी दीपक अपने घर पर सो रहा था। इस दौरान उसकी संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस टीम भी मौके पर पहुंच गई थी और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया था। वहीं पूछताछ के दौरान मृतक की पत्नी अमिता ने पुलिस को बताया कि उसके पति की तबीयत ठीक नहीं थी। जिस कारण उसकी मौत हुई है। पुलिस ने भी शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद अंतिम संस्कार के लिए शव परिजनों को सौंप दिया था।

लेकिन मंगलवार शाम को अचानक मृतक का भाई जितेंद्र नेगी थाने पहुंचा। और भाई की हत्या की आशंका जताते हुए अपनी भाभी और उसके प्रेमी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। मृतक के भाई के अनुसार उसकी भाभी के घर में काम रहे ठेकेदार से अवैध संबंध हैं। मृतक के भाई की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज करने के बाद आज सुबह मृतक की पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस की जांच में सामने आया है कि दीपक की हत्या गला दबाकर की गई थी।