बदरीनाथ हाईवे पर रुद्रप्रयाग के पास बड़ा हादसा, 35 सवारियों से भरी बस पलटी

0
5
ACCIDENT AT BADRINATH HIGHWAY IN RUDRAPRAYAG
ACCIDENT AT BADRINATH HIGHWAY IN RUDRAPRAYAG

DEVBHOOMI NEWS DESK: बदरीनाथ हाईवे पर रुद्रप्रयाग के नरकोटा के पास उत्तराखंड रोडवेज की एक बस अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पलट (ACCIDENT AT BADRINATH HIGHWAY IN RUDRAPRAYAG) गई। इस हादसे के वक्त बस में करीब 30 से 35 लोग सवार थे। हादसे की सूचना पर SHO रुद्रप्रयाग राजेन्द्र सिंह रौतेला पुलिस फोर्स सहित मौके पर पहुंचे। पुलिस और राहत दल की टीम ने घायलों को नजदीकी अस्पताल पहुंचाया। प्रथम दृष्ट्या हादसे का कारण ब्रेक फेल होना बताया जा रहा है। जबकि मौके पर मौजूद चश्मदीदों के अनुसार ओवरटेक के चलते यह हादसा हुआ है।

ACCIDENT AT BADRINATH HIGHWAY IN RUDRAPRAYAG
ACCIDENT AT BADRINATH HIGHWAY IN RUDRAPRAYAG

प्राप्त जानकारी के अनुसार हादसे के बाद से ही वाहन चालक लापता है। जिस जगह पर यह हादसा हुआ, वहां हाईवे के निचले छोर पर मिट्टी का ढेर लगा हुआ है। मिट्टी के ढेर के ऊपर से ही वाहन हाईवे पर पलट गया। मिट्टी का ढेर न होता तो बस खाई में गिर सकती थी। (ACCIDENT AT BADRINATH HIGHWAY IN RUDRAPRAYAG)

ये भी पढिए-

BANBHOOLPURA HALDWANI VIOLENCE
BANBHOOLPURA HALDWANI VIOLENCE

बनभूलपुरा में कर्फ्यू में मिलेगी इतने घंटे की छूट, फिलहाल बंद रहेगी इंटरनेट सेवा

ACCIDENT AT BADRINATH HIGHWAY IN RUDRAPRAYAG:द्वाराहाट से देहरादून जा रही थी बस

पुलिस द्वारा प्राप्त जानकारी के अनुसार उत्तराखंड रोडवेज की ये बस द्वाराहाट से देहरादून जा रही थी, जिसमें करीब 30-35 सवारियां बैठी हुई थी, मौके पर सवारियों को सुरक्षित निकलवा कर अन्य वाहनों से यथा स्थान भेजा गया। कुछ सवारियों को हल्की-फुल्की चोट आई हैं, गंभीर दशा में कोई व्यक्ति नहीं है। चोटिल व्यक्तियों को 108 तथा प्राइवेट वाहनों से अस्पताल भिजवाया गया है। फिलहाल परिवहन विभाग और पुलिस की टीम हादसे की जांच में जुट गई है। वाहन में सवार लोगों और आपदा प्रबंधन विभाग के अनुसार ओवरटेक और तेज स्पीड के चलते यह हादसा हुआ। जबकि, परिवहन विभाग के अनुसार बस के ब्रेक फेल हो गए थे।

WhatsApp Image 2023 09 11 at 12.33.23

देवभूमि उत्तराखंड से जुड़ी हर खबर और जानकारी के लिए क्लिक करें-देवभूमि न्यूज