दु:खद: आमवाला तरला में पानी के तेज बहाव में बही दो मासूम बच्चियाँ, एक का शव बरामद; एक की तलाश

0
224

देहरादून, ब्यूरो। उत्तराखंड की राजधानी में बारिश के बाद बरसाती नाले उफान पर हैं। आज बुधवार को देहरादून के आमवाला तरला में पानी के तेज बहाव में दो मासूम बच्चियाँ बह गई। एक बची का शव SDRF की टीम ने बरामद कर लिया है। जबकि दूसरी की तलाश जारी है। SDRF की टीम एक लापता बच्ची की तलाश में जुटी हुई है। हादसे की सूचना के बाद मौके पर पहुंचे स्थानीय विधायक उमेश शर्मा काऊ और एसपी सिटी ने परिजनों को ढांढस बंधाया। बच्चियों के बहने की सूचना से मौके पर आस-पास के लोगों की भीड़ जमा हो गई।

aamwala

दु:खद: आमवाला तरला में पानी के तेज बहाव में बही दो मासूम बच्चियाँ, एक का शव बरामद; एक की तलाश

देहरादून के थाना रायपुर इलाके में आमवाला तरला में भारी बारिश के बाद उफनाए बरसाती नाले में दो बच्चियाँ बह गई। आसपास के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। इसके बाद Police और SDRF की टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने नाले के तेज बहाव में बह जाने की सूचना SDRF पोस्ट सहस्रधारा को दी थी फिर वहाँ से रेस्क्यू टीम तत्काल घटनास्थल पर पहुंची।

बता दें तेज़ नाले का पानी अचानक आने से उसमें दो बच्चियां रचना (8) और खुशी (7) बह गई। SDRF रेस्क्यू टीम प्रभारी रवि चौहान द्वारा बताया गया की नाले में बारिश के बाद पानी का बहाव बहुत तेज हो गया था। टीम ने सर्च अभियान चलाकर एक बच्ची का शव बरामद कर लिया है। दूसरी बच्ची की तलाश जारी है। SDRF की टीम का सर्च अभियान जारी है।