/ Oct 14, 2024

News Elementor

RECENT NEWS

मुंबई से न्यूयॉर्क, जेद्दा और मस्कट की तीन फ्लाइट्स पर बम की धमकी, हाई अलर्ट पर एयरपोर्ट

FLIGHT BOMB THREAT: मुंबई से जेद्दा और मस्कट जाने वाली इंडिगो की दो उड़ानों में बम की धमकी मिली है। इसके बाद विमानों की जांच की जा रही है। इंडिगो के अनुसार, मुंबई से मस्कट जा रही इंडिगो की फ्लाइट 6E-1275 और मुंबई से जेद्दा जा रही फ्लाइट 6E-56 को बम की धमकी मिली थी। सुरक्षा प्रोटोकॉल के तहत, विमान को अलग बे में ले जाकर मानक संचालन प्रक्रिया का पालन करते हुए अनिवार्य सुरक्षा जांच शुरू की गई।

FLIGHT BOMB THREAT
FLIGHT BOMB THREAT

FLIGHT BOMB THREAT: एयर इंडिया के विमान के लिए भी धमकी

मुंबई से न्यूयॉर्क जा रहे एयर इंडिया के एक विमान को भी बम से उड़ाने की धमकी के बाद हड़कंप मच गया। विमान को तुरंत दिल्ली एयरपोर्ट पर डायवर्ट किया गया।  एयर इंडिया की फ्लाइट AI 657 में 135 यात्री और क्रू मेंबर सवार थे, जिन्हें दिल्ली एयरपोर्ट पर सुरक्षित रूप से उतार लिया गया है। विमान को आइसोलेशन बे में रखा गया है। एयर इंडिया के अनुसार मुंबई से जेएफके के लिए उड़ान भरने वाली फ्लाइट AI 119 को विशेष सुरक्षा अलर्ट मिला और सरकार की सुरक्षा नियामक समिति के निर्देश पर उसे दिल्ली की ओर मोड़ दिया गया।

FLIGHT BOMB THREAT
FLIGHT BOMB THREAT

कई एयरपोर्ट्स को भी बम से उड़ाने की धमकियां मिल चुकी हैं। इससे पहले 5 अक्तूबर को मध्य प्रदेश के इंदौर स्थित देवी अहिल्या बाई होल्कर अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी वाला ईमेल मिला था, जिसके बाद पुलिस ने एफआईआर दर्ज की थी। मेल भेजने वाले ने देश के अन्य एयरपोर्ट्स को भी बम से उड़ाने की धमकी दी थी। इसी तरह वडोदरा एयरपोर्ट को भी 5 अक्तूबर को बम से उड़ाने की धमकी वाला ईमेल मिला था, जिसके बाद गहन तलाशी ली गई थी।

ये भी पढिए-

TAMILNADU RAIL ACCIDENT
TAMILNADU RAIL ACCIDENT

तमिलनाडु में बड़ा रेल हादसा, बागमती एक्सप्रेस के 12 डिब्बे पटरी से उतरे, 9 लोग घायल

देश दुनिया से जुड़ी हर खबर और जानकारी के लिए क्लिक करें-देवभूमि न्यूज

RECENT POSTS

CATEGORIES

Sports

Entertainment

Share Market

All Rights Reserved with Masterstroke Media Private Limited.