/ Sep 23, 2024

News Elementor

RECENT NEWS

यहाँ आर्मी ऑफिसर और उनकी मंगेतर के साथ थाने में हुई अश्लीलता, 5 पुलिसकर्मी निलंबित

ARMY OFFICER ASSAULTED IN ODISHA: ओडिशा के भुवनेश्वर में भरतपुर पुलिस स्टेशन में एक आर्मी ऑफिसर और उनकी मंगेतर के साथ मारपीट और यौन उत्पीड़न का मामला सामने आया है। यह घटना 15 सितंबर को हुई, जब आर्मी ऑफिसर और उनकी मंगेतर छेड़खानी की शिकायत दर्ज कराने के लिए थाने पहुंचे थे। पुलिसकर्मियों ने न केवल उनकी शिकायत को अनदेखा किया, बल्कि आर्मी ऑफिसर के साथ दुर्व्यवहार करते हुए उन्हें लॉकअप में बंद कर दिया। बताया जा रहा है कि पुलिस ने आर्मी ऑफिसर को बदसलूकी के आरोप में गिरफ्तार कर लिया था, लेकिन 19 सितंबर को हाईकोर्ट से जमानत मिलने के बाद पीड़ितों ने पूरी घटना का खुलासा किया।

ARMY OFFICER ASSAULTED IN ODISHA
ARMY OFFICER ASSAULTED IN ODISHA

ARMY OFFICER ASSAULTED IN ODISHA: ये है पूरा मामला 

पीड़ित महिला ने बताया कि उस दिन रात करीब 1 बजे जब वह अपने रेस्टोरेंट से घर लौट रही थी, तो कुछ युवकों ने उनके साथ छेड़छाड़ की कोशिश की। जब वे मदद के लिए थाने पहुंचीं, तो पुलिसकर्मियों ने उनके साथ बदसलूकी की।  महिला पुलिसकर्मियों ने उनके बाल पकड़कर उन्हें मारा और उनके हाथ-पैर बांध दिए। इसके बाद एक पुरुष अधिकारी ने उनके अंडरगार्मेंट उतारकर उनकी छाती पर लात मारी और सुबह इंस्पेक्टर-इन-चार्ज ने आकर उन्हें और अधिक प्रताड़ित किया।

ये भी पढिए-

Kolkata Doctors Protest
Kolkata Doctors Protest

कोलकाता के जूनियर डॉक्टर आज प्रदर्शन खत्म करेंगे, इन शर्तों के साथ ड्यूटी पर लौटेंगे

पीड़िता का फिलहाल AIIMS-भुवनेश्वर में इलाज चल रहा है

फिलहाल पीड़ित महिला का AIIMS-भुवनेश्वर में इलाज चल रहा है और मेडिकल जांच में उनके साथ शारीरिक उत्पीड़न की पुष्टि हुई है। मामले की गंभीरता को देखते हुए ओडिशा पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए भरतपुर पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर-इन-चार्ज समेत पांच पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया है। ओडिशा पुलिस के डॉयरेक्टर जनरल वाईबी खुरानिया ने इस मामले की जांच क्राइम ब्रांच को सौंपी है और आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जा रही है। (ARMY OFFICER ASSAULTED IN ODISHA)

देश दुनिया से जुड़ी हर खबर और जानकारी के लिए क्लिक करें-देवभूमि न्यूज

RECENT POSTS

CATEGORIES

Sports

Entertainment

Share Market

All Rights Reserved with Masterstroke Media Private Limited.