एक झपकी आई और हंसते-खेलते 5 दोस्त भगवान को हुए प्यारे, कार का बना कचूमर

0
175

दुःखद…जन्मदिन की पार्टी से लौट रहे युवकों की कार कैंटर में घुसी, पांच की मौत

नई दिल्ली, ब्यूरो। आज तड़के दिल्ली जयपुर हाईवे पर गुरुग्राम के बिनौला इलाके में एक कार सामने से आ रहे कैंटर में घुस गई। बताया जा रहा है कि कार चालक को झपकी आने के कारण यह भीषण हादसा हुआ। सभी कार सवार दोस्त की जन्मदिन पार्टी करने के बाद गाजियाबाद से लौट रहे थे। कार चला रहे आशीष को झपकी आने कारण यह हादसा हुआ। टक्कर इतनी भीषण थी कि तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और दो लोगों ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। वहीं, कार का भी पूरी तरह कचूमर बन गया। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। सभी मृतक युवकों के परिजनों को सूचना दे दी गई है।

hadsa 0

मिली जानकारी के अनुसार दिल्ली जयपुर हाईवे पर गुरुग्राम के बिनौला इलाके में हुए इस हादसे के सभी मृतक गुरुग्राम की सोम लॉजिस्ट सॉल्यूशन प्राइवेट लिमिटेड में काम करते थे। इनकी पहचान भारत भूषण, चंद्रमोहन (25) निवासी हांसी हिसार, संदीप (23) निवासी कैथल, प्रवीण शर्मा ( 29), आशीष (24) के रूप में हुई है। इनमें से परवीन और चंद्रमोहन शादीशुदा हैं व अन्य तीन युवकों की अभी शादी भी नहीं हुई थी।

YOU MAY ALSO LIKE

पुलिस के अनुसार सभी लोग चंद्रमोहन के जन्मदिन की पार्टी करके गाजियाबाद से लौट रहे थे और देर रात करीब 2.00 बजे यह हादसा हो गया। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार कार चला रहे आशीष को झपकी आने से उनकी कार सामने से आ रहे कैंटर में जा घुसी। इसके बाद कार के पीछे चल रहे वाहन से भी कार को धक्का लगा जिसके चलते यह सेलेरियो कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। कार में सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो लोगों को पास के अस्पताल में ले जाया गया, जहां पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। बिलासपुर थाना पुलिस ने वाहन रजिस्ट्रेशन संख्या के आधार पर परिजनों की पहचान कर उन्हें इस घटना की सूचना दी। अक्सर रात में इस तरह से वाहन चलाते वक्त थोड़ी सी लापरवाही लोगों को मौत के मुंह में धकेल देती है। परिजनों को सूचना मिलने के बाद सभी का रो-रो कर बुरा हाल है। जन्मदिन की खुशियां सभी परिवारों के लिए मातम में बदल गईं।