उत्तराखंड में ब्यूरोक्रेसी में हो सकता है बदलाव, इन जिलों और विभागों में बदलाव संभव

0
238

देहरादून: प्रदेश में ब्यूरोक्रेसी में बदलाव की अटकलों में जल्द रोक लग सकती है। यह माना जा रहा है कि आज से प्रदेश में कई अधिकारियों के तबादले हो सकते हैं। सूत्रों के मुताबिक गढ़वाल मंडल के कुछ जिलों में भी फेरबदल देखने को मिल सकते हैं।

सूत्रों की माने तो उत्तराखंड में ब्यूरोक्रेसी में आज से बदलाव देखने को मिल सकता है। माना जा रहा है कि गढ़वाल मंडल के कुछ जिलों में यह बदलाव हो सकता है। बताया जा रहा है कि तीन से चार जिलों में यह बदलाव हो सकता है। जिन जिलों के कप्तान ने अपने जिले में तीन साल से अधिक का समय पूरा कर लिया है, उन जिलों के कप्तान भी बदले जा सकते हैं। ये बदलाव चुनाव को देखते हुए भी किया जा रहा है। निर्वाचन आयोग ने निर्देश दिये हैं कि जिन अधिकारियों को उनकी तैनाती स्थल में तीन साल से ज्यादा का समय हो गया हो उनका तत्काल ट्रांसफर कर दिया जाये। इसके साथ ही यह भी माना जा रहा है कि एडिशनल एसपी के साथ पीसीएस अधिकारियों और आबकारी विभाग में जल्द बदलाव देखने को मिल सकता है।

https://devbhoominews.com Follow us on Facebook at https://www.facebook.com/devbhoominew…. Don’t forget to subscribe to our channel https://www.youtube.com/devbhoominews