पंक्चर की दुकान में सो रहे युवक को तड़के गोलियों से भूना, मची सनसनी और कोहराम

0
207
uttarakhand news

रुद्रपुर, ब्यूरो। अपराधों के लिए बदनाम तराई क्षेत्र में आज तड़के पंक्चर लगाने की दुकान में सो रहे एक युवक की ताबड़तोड़ गोलियां दागकर हत्या कर दी गई। हत्या का पता तब चला जब उसकी मां झाड़ू लगाने के लिए तड़के वहां पर पहुंची। देखा तो दुकान के बाहर तक खून-खून ही बिखरा पड़ा है। इससे उसके होश उड़ गए। मृतक युवक की मां जोर-जोर से चिल्लाई तो परिवार के सदस्य और आस-पास के लोग मौके पर एकत्रित हो गए। अंदर जाकर देखा तो युवक को दो गोलियां लगी हैं और उसके कारतूस भी वहीं पड़े हैं। पुलिस को सूचना देने के बाद मौके पर पहुंची टीम ने वारदात स्थल का जायजा लिया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।
दरअसल, ऊधमसिंह नगर से बड़ी खबर है। बता दें कि जिले के गदरपुर में सुबह सनसनीखेज वारदात से हड़कंप मच गया है। मिली जानकारी के अनुसार एनएच-74 पर पंचर बनाने वाले एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। जब मृतक की मां मौके पर पहुंची को खून देख वो घबरा गई और जोर-जोर से चिल्लाने लगी। शोर सुनकर परिवार के लोग और अन्य लोग मौके पर पहुंचे। पुलिस को इसकी सूचना दी गई। पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

goli se bhoona

फिलहाल पुुलिस हत्या का कारण तलाशने में जांच में जुटी है। बता दें कि गदरपुर के ग्राम मसीत निवासी फरमान (19) स्वर्गीय जहूर अहमद की घर के पास एनएच-74 पर चांद मुस्लिम नाम से होटल है। होटल से लगी बाइक पंक्चर की दुकान भी है। वह बाइक पंक्चर बनाता था और छोटे भाई 16 वर्षीय अकील के साथ दुकान में सो जाता था। जबकि उसके दो बड़े भाई घर में परिवार के साथ सोते हैं। चारों भाई का संयुक्त परिवार है। मंगलवार सुबह करीब चार बजे फरमान की मां रफीकन घर के बाहर झाड़ू लगाते हुए होटल पहुंची तो दुकान में खून से लथपथ फरमान पड़ा था। रफीकान के रोने की आवाज सुनकर स्वजन मौके पर पहुंचे। देखा कि रफीकन की गोली मार कर हत्या कर दी गयी थी। पास में कारतूस के दो खोखे बरामद हुए हैं। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में ले लिया है। फरमान चार भाइयों में तीसरे नम्बर का था। गोली मारकर हत्या करने की वजह पता करने में पुलिस जुटी है। फिलहाल मौत के कारणों का पता नहीं चल पाया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। पुलिस अफसरों के अनुसार जल्द मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।