RRR की सफलता पर ऐसे खुशी मनाई लीड एक्टर राम चरण ने, क्रू मेंबर्स को दिया ये कीमती तोहफा

0
272

नई दिल्ली ब्यूरो। RRR  की दनादन सफलता से इसके स्टार्स काफी खुश नजर आ रहे हैं और वे अपनी खुशी जाहिर करने के अलग अलग तरीके ढ़ूढ रहे हैं। लेकिन मूवी के लीड एक्टर ने ऐसा कुछ कर दिया कि सभी लोग हैरान रह गए। मूवी के लीड एक्टर राम चरण ने अपनी खुशी जाहिर करने के लिए जो किया उस पर विश्ववास कर पाना आपके लिए जरा मुश्किल होगा। उन्होंने अपनी खुशी को जिस तरह से क्रू मेंबर्स के साथ सेलिब्रेट किया किसी ने सोचा भी नहीं होगा।

आपको बता दें कि ‘आरआरआर’ के हिंदी वर्जन की कमाई 200 करोड़ के करीब पहुंच गई है, वहीं वर्ल्डवाइड इसने 900 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। इसी खुशी में राम चरण ने फिल्म ‘आरआरआर’ की टीम को खास सोने के सिक्के गिफ्ट में दिए हैं। राम चरण ने 35 यूनिट मेंबर्स को उनकी मेहतन के लिए खास सोने के सिक्का दिए हैं जिस पर ‘आरआरआर’ लिखा है।

devbhoomi devbhoomi

‘इंडियन एक्सप्रेस’ की रिपोर्ट के मुताबिक, ‘राम चरण ने ‘आरआरआर’ की सफलता और क्रू मेंबर्स के काम की सराहना की। यही नहीं उन्होंने 35 यूनिट मेंबर्स को हैदराबाद स्थित अपने घर पर भोजन के लिए आमंत्रित किया और फिर सबको मिठाई के साथ-साथ सोने के सिक्के गिफ्ट किए। इतना महंगा गिफ्ट और राम चरण का दिल देख हर कोई हैरान रह गया। बताया जा रहा है कि हर एक सिक्का करीब 11.6 ग्राम का है। हर सिक्के की कीमत 55,000 से 60,000 तक है।

Follow us on our Facebook Page Here and Don’t forget to subscribe to our Youtube channel Here