युवक पर लगाया किशोरी को भगाने का अरोप, थाने पहुंची किशोरी ने ही खोला कलयुगी बाप की करतूतों का राज

0
308
Haldwani Crime News rape

देहरादून, ब्यूरो। उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में एक कलयुगी पिता की करतूत को उसकी ही नाबालिग बेटी ने खोलकर रख दिया। बेटी का आरोप है कि पिता उसके साथ गंदी हरकतें और छेड़खानी करता है। इसलिए वह अपने रिश्तेदारों के साथ बिहार जा रही थी। उसकी बिहार जाने में एक युवक मदद कर रहा था। कलयुगी पिता को यह भनक लगी तो वह रायपुर थाने पहुंचा और इस युवक पर अपनी नाबालिग बेटी को बहला-फुसला कर भगाने का आरोप लगा डाला। नाबालिग बेटी को यह पता चला तो वह भी थाने पहुंच गई और पुलिस को सारी हकीकत बयां की। किशोरी ने बताया कि पिता की गंदी हरकतों और छेड़खानी से परेशान होकर वह बिहार जा रही थी। नाबालिग बेटी के बयान के बाद आरोपी पिता को अरेस्ट कर लिया गया है। वहीं, युवक के खिलाफ उसके पिता की ओर से दायर मुकदमे को भी रफा-दफा कर दिया गया है।

युवक पर लगाया किशोरी को भगाने का अरोप, थाने पहुंची किशोरी ने ही खोला कलयुगी बाप की करतूतों का राज

कलयुगी बाप अपनी ही नाबालिग बेटी से करता था गंदी हरकतें, ऐसे पहुंचा सलाखों के पीछे

बता दें कि देहरादून के रायपुर थाना क्षेत्र में एक नाबालिग के घर से बिना बताए जाने के बाद पिता ने एक युवक पर बेटी को बहला-फुसलाकर भगा ले जाने का आरोप लगाते हुए थाने में शिकायत की थी। जब इस बात की जानकारी नाबालिग को मिली तो वह खुद थाने पहुंची और पिता की गंदी हरकतों की पोल पुलिस के सामने खोल दी। पुलिस ने बेटी के गुमशुदा की रिपोर्ट दर्ज करवाने वाले कलयुगी पिता को ही सलाखों के पीछे डाल दिया। इस संबंध में एसओ रायपुर मनमोहन सिंह नेगी ने बताया कि विगत चार जुलाई को एक व्यक्ति ने रायपुर थाने में तहरीर दी थी कि उसकी नाबालिग बेटी को एक युवक बहला-फुसलाकर भगा ले गया है।

किशोरी के पिता की लिखित तहरीर के बाद पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ केस दर्ज कर दिया। मुकदमा होने की भनक जब नाबालिग को लगी तो वह स्वयं थाने पहुंच गई। रायपुर थाना पहुंचकर बताया कि उसके पिता उसके साथ आए दिन गलत हरकतें और छेड़खानी करते हैं। इसका विरोध करने पर उससे मारपीट करते हैं। पिता की गलत हरकतों से तंग आकर वह अपने परिजनों के साथ बिहार जा रही थी। किशोरी ने बताया कि जिस युवक पर पिता ने आरोप लगाया है वह उसकी बिहार जाने में मदद कर रहा था। बताया कि उसके पिता अपनी करतूतों को छिपाने के लिए ऐसा कर रहे हैं। नाबालिग के बयान के बाद पुलिस ने आरोपी कलयुगी पिता के खिलाफ पाक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया। जबकि झूठा मुकदमा रफा-दफा कर दिया गया है।