कुंभकरणी नींद में सोई सरकार को युवा देंगे वोट से चोट : राहुल

0
150

देहरादून, ब्यूरो। राजीव गांधी भवन (कांग्रेस भवन) में प्रेस वार्ता को सबोधित करते हुए राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी भारतीय युवा कांग्रेस राहुल राव ने कहा कि यह सरकार कुंभकरण की नींद जैसे सोई हुई है किसी भी देश एवं प्रदेश का युवा प्रदेश के विकास की जो रेखा है वह रोजगार पर आधारित होती है अगर युवा रोजगार हासिल करता है तो वह अपने परिवार की जीविका को अच्छे से चला पाता है और अपने परिवार का पालन पोषण कर पाता है। पर्यटन का जिस तरीके से उत्तराखंड के अंदर शुरुआत जो है कांग्रेस की सरकार के समय से ही पर्यटन को एक अच्छा बढ़ावा दिया गया था। चाहे चारधाम यात्रा हो पूरे देश से लोग उत्तराखंड में आते हैं और उत्तराखंड के जो स्वाभिमानी लोग हैं मेहनतकश लोग हैं जिन्होंने अपनी मेहनत के बल पर उत्तराखंड की नींव रखी है।

उत्तराखंड विधानसभा चुनाव के लिए मतदान को कम ही समय बचा है। ऐसे में कौन जीतेगा चुनावी दंगल में रण देखिए एक क्लिक में हमारे साथ…

वहीं, भाजपा की सरकार ने वह ताना-बाना तोड़ने में व विकास की डोर को तोड़ने में कोई कसर नहीं छोड़ी है लेकिन आज उत्तराखंड के नौजवानों ने यह प्रण ले लिया है कि जो उन पर अन्याय हुए हैं उसका बदला वह अपना हिसाब वोट की चोट से लेंगे और उत्तराखंड में पूर्ण बहुमत की सरकार कांग्रेस की बनाएंगे साथी ही राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी राहुल राव ने मीडिया का शुक्रिया भी किया और कहा कि पत्रकार साथियों का एक विशेष सहयोग जन आंदोलनों में मिलता है जनहित के मुद्दे जब भी हम लोग उठाते हैं अपनी बातों को हम रखते हैं हमेशा आप लोगों का सहयोग मिलता है।

YOU MAY ALSO LIKE

उन्होंने यह भी कहा कि इस समय देश के विकास की डोर को एक बार पुणे उत्तराखंड स्वाभिमानी लोगों की आवाज में आवाज मिलाने का काम कांग्रेस का हर कार्यकर्ता कर रहा है और भविष्य में जब कांग्रेस की सरकार 10 मार्च के बाद इस प्रदेश में स्थापित होगी तो पुनः खुशहाली प्रदेश में विकसित होगी और हर परिवार को रोजगार का वादा जो हमारी सरकार बनने जारही है वो पूरा करेगी जो हमारी कांग्रेस पार्टी ने अपने प्रतिज्ञा पत्र में दिया है। युवाओं के मुद्दे पर बोलते हुए राव ने कहा कि युवाओं के भरोसे पर कांग्रेस पार्टी खरा उतरेगी हर नौजवान साथी इस प्रदेश का मेहनत करे और बदलाव के लिए वोट करे। कांग्रेस पार्टी को मजबूती दें और जनता की आवाज में आवाज मिलाने का काम हम सब करेंगे।

devbhoomi

प्रेस वार्ता में उपस्तिथ शिवा वर्मा (अधिवक्ता) मीडिया संयोजक युवा कांग्रेस ,प्रदेश उपाध्यक्ष सोनू हसन, अधिवक्ता गौरव सेठ, अक्षय चावला, हन्नी गोगिया, अभिषेक ठाकुर,अधिवक्ता शशांक सहदेव ,अधिवक्ता अभिमन्यु शर्मा,गौतम सोनकर महानगर अध्यक्ष युवा कांग्रेस ,बिट्टू थापली प्रदेश महासचिव, विकास नेगी प्रदेश सचिव प्रदेश कांग्रेस ,सिद्धार्थ वर्मा अध्यक्ष धर्मपुर विधानसभा युवा कांग्रेस आदि मौजूद रहे।

Follow us on our Facebook Page Here and Don’t forget to subscribe to our Youtube channel Here