यामी गौतम ने क्रिटिसाइजर्स को दिया करारा जवाब, कहा- अब आवाज उठाना जरूरी है

0
147

नई दिल्ली ब्यूरो। हाल ही में रिलीज हुई फिल्म दसवीं आजकल खूब चर्चाओं में है। इस फिल्म का कई पोर्टल और यूट्यूबर्स द्वारा रिव्यू दिया गया है और ज्यादातर लोग इस फिल्म को क्रिटिसाइज करते नजर आ रहे हैं। अब इस फिल्म के साथ साथ यामी गौतम भी खूब सुर्खियों में है। वजह है उनकी ऐक्टिंग, जिसको लेकर कई पोर्टल्स उन्हें क्रिटिसाइज करने से पीछे नहीं हट रहे है। इसी क्रम में जब एक पोर्टल ने अपना रिव्यू पब्लिश किया, तो उसे देखकर यामी गौतम भड़क गईं, जिसके बाद उन्होंने एक ट्वीट कर अपनी नाराजगी जाहिर की।

yami in dasvi

दरअसल हुआ यूं था कि एक पोर्टल ने ‘दसवीं’ फिल्म का रिव्यू पब्लिश किया, जिसमें यामी गौतम की ऐक्टिंग को क्रिटिसाइज करते हुए लिखा गया था कि, “यामी अब हिंदी फिल्मों में मृत गर्लफ्रेंड नहीं रहीं, लेकिन उनकी जुझारू मुस्कान दोहराई जा रही है।” इसके बाद अभिनेत्री ने इन लाइनों के फोटो के साथ ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा, “इससे पहले मैं कुछ कहूं, मैं यह कहना चाहती हूं कि आमतौर पर मैं रचनात्मक आलोचनाओं को विकास और प्रगति के तौर पर लेती हूं। लेकिन जब एक निश्चित प्लेटफॉर्म आपको लगातार नीचे गिराने की कोशिश करता है, तो मुझे लगता है कि इसके बारे में आवाज उठाना जरूरी हो जाता है।” इसके साथ ही यामी ने एक और ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा, “मेरी हाल की फिल्मों और प्रदर्शनों में ‘अ थर्सडे’, ‘बाला’, ‘उरी’ आदि शामिल हैं और फिर भी यह मेरे काम की ‘समीक्षा’ के रूप में योग्य है! यह बेहद अपमानजनक है!”जिसके बाद अब कई यूजर्स उनके सपोर्ट में आ गए है। एक यूजर ने लिखा, “भारतीय जनता आपके साथ है, यामी। आप न केवल एक अच्छे अभिनेता हैं बल्कि एक बेहतरीन इंसान भी हैं। मजबूत रहो, अच्छा हुआ आपने मन की बात कह दी। तथाकथित समीक्षकों द्वारा इस तरह के हमले केवल उन्हें और उनके एजेंडे को और उजागर करते हैं। शुभकामनाएं!”

आपको बता दें कि फिल्म ‘दसवीं’ 7 अप्रैल को नेटफ्लिक्स और जियो सिनेमा पर रिलीज हो चुकी है। ये फिल्म एक भ्रष्टाचारी मुख्यमंत्री पर आधारित है, जो जेल से दसवीं की परीक्षा के लिए पढ़ाई करता है। फिल्म में यामी के साथ मुख्य भूमिका में नजर आ रहे है अभिषेक बच्चन, निम्रित कौर, जिसमें यामी गौतम फिल्म में पुलिस की भूमिका निभाती नजर आ रहीं हैं।