दुःखद : महाशिवरात्रि की खुशियां बदली मातम में, किशोर की अचानक मौत से सब सकते में, देखें वीडियो

0
467
38

टिहरी (संवाददाता- पंकज भट्ट): महाशिवरात्रि के पावन पर्व पर प्रतापनगर के सुप्रसिद्ध ओणेश्वर महादेव मंदिर में श्रद्धालुओं की भारी भीड़ उमड़ पड़ी। कोरोना के

YOU MAY ALSO LIKE

चलते पिछले 2 वर्षों से यहां मेले का आयोजन नहीं हो पाया था। आपको बता दें कि ओणेश्वर महादेव मंदिर में महाशिवरात्रि के पावन पर्व पर दो दिवसीय मेले का आयोजन किया जाता है जहां पर देश के कोने कोने से लोग अपने आराध्य देव ओणेश्वर महादेव के दर्शन के लिए भारी संख्या में आते रहे हैं। इस बार पहले की अपेक्षा भारी भीड़ देखने को मिली है।

40 1

मगर महाशिवरात्रि की इस शुभ घड़ी में एक दुःखद घटना भी सुनने को मिली। मंदिर प्रांगड़ में चल रहे मेले के दौरान एक लड़के की मौत हो गई। आपको बता दें कि खोलगढ़ पल्ला धनागांव निवासी एक किशोर की जमीन में गिरकर मौत हो गई। ये हादसा उस वक्त हुआ जब 17 वर्षीय किशोर अपने गांव वालों के साथ मां कालिका की डोली लेकर मंदिर परिसर में पहुंचा ही था कि किशोर एकदम से जमीन पर गिर पड़ा, जिसके बाद किशोर को आनन फानन में सीएचसी चौड़ लमगांव ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

41 2

किशोर की यूं इस तरह अचानक से गिरकर मौत हो जाने से सभी लोग सकते में हैं। वहीं दूसरी ओर मृत किशोर के परिजनों ने शव का पोस्टमॉर्टम करने से मना कर दिया है, जिसके बाद डॉक्टरों ने शव को परिवार को सौंप दिया।    

39

आपको बता दें कि दो दिवसीय मेले का उद्घाटन मंदिर समिति के अध्यक्ष द्वारिका प्रसाद भट्ट जी की अध्यक्षता में किया गया था। मेले के उद्घाटन समारोह के मुख्य अतिथि प्रतापनगर ब्लाक प्रमुख प्रदीप रमोला ने दीप प्रज्वलित कर विधिवत रूप से किया और आज डीएम टिहरी विधिवत दो दिवसीय मेले का समापन करेंगी।

37

Follow us on our Facebook Page Here and Don’t forget to subscribe to our Youtube channel Here