अब नहीं चला पाएंगे आप वॉट्सऐप!

0
314
whatsapp not working today
whatsapp not working today

Whatsapp not working today: वॉट्सऐप हुआ क्रैश

National News Desk: देश के कई शहरों में वॉट्सऐप सर्वर डाउन (Whatsapp not working today) हो चुका है। अब तक 4 हजार से ज्यादा लोग इसकी रिपोर्ट कर चुके हैं। इन शहरों में उत्तराखंड, मध्यप्रदेश और राजस्थान समेत कई शहर शामिल हैं जहां लोग वॉट्सऐप नहीं चला पा रहे हैं।

आपको बता दें कि कई यूजर्स द्वारा मेटा-ओन्ड वॉट्सऐप सर्विस में डिसरप्शन की शिकायत दर्ज की गई थी। जिसके बाद वेबसाइट ट्रैकर डाउन डिटेक्टर के अनुसार देश के कई शहरों में करीबन 4 हजार से ज्यादा लोगों द्वारा वॉट्सऐप न चलने की शिकायत दर्ज (Whatsapp not working today) की गई है।

ये भी पढ़ें:
Vadodara Hinsa
दिवाली पर वडोदरा में भड़की हिंसा, स्ट्रीट लाइट बंद कर लगाई गाड़ियों में आग, पुलिस पर फेंका पेट्रोल बम

बताया जा रहा है कि भारत में वॉट्सऐप का सर्वर डाउन (Whatsapp not working today) होने के कारण देश के कई शहरों में लोग वॉट्सऐप नहीं चला पा रहे हैं। वहीं लखनऊ, दिल्ली, मुंबई और कोलकाता समेत कई शहरों में लोग न ही वॉट्सऐप में मेसेज भेज पा रहे हैं और न ही रिसीव कर पा रहे हैं, जिसके बाद यूजर्स द्वारा वॉट्सऐप के काम न करने की शिकायत भी दर्ज कराई गई।    

आपको बता दें कि वॉट्सऐप सर्विस न चलने की खबर ट्विटर पर भी काफी ट्रैंड कर रही है। वहीं अबतक वॉट्सऐप द्वारा वॉट्सऐप के न चलने को लेकर कोई भी आधिकारिक बयान नहीं दिया गया है।

ये भी पढ़ें:
naga sadhu
महिला नागा साधु कैसे बनती हैं, क्या ये भी पुरुष नागा साधुओं की तरह निरवस्त्र रहती हैं?

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com