Home बागेश्वर मौसम उत्तराखंड: 7 जिलों में तेज बारिश का अलर्ट, बारिश बनी आफत..

मौसम उत्तराखंड: 7 जिलों में तेज बारिश का अलर्ट, बारिश बनी आफत..

0
Weather Today

Uttarakhand Devbhoomi Desk: उत्तराखंड में मौसम लगातार बिगड़ा हुआ है, आसमानी आफत का कहर बारिश (Weather Today) बनकर बरस रहा है। आज भी मौसम विभाग उत्तराखंड ने इन 7 जिलों में तेज बारिश का अलर्ट जारी किया है। अब तक कई जगह सड़कें गायब हो चुकी हैं, पहाड़ खिसकने से यात्री परेसान हो चुके हैं।

यह भी पढ़ें:
Well done police
Well done police: उत्तराखंड पुलिस की तेजी से बची कई लोगों की जान, टूटा 32 कमरों का होटल !

उत्तरकाशी और देहरादून में बुधवार को भी बादल छाए हुए हैं। जिला मुख्यालय के साथ गंगोत्री और यमुनोत्री धाम में बादल छाए हुए हैं और लगातार बारिश के आसार बने हुए हैं। गंगोत्री और यमुनोत्री राष्ट्रीय राजमार्ग पर यातायात सुचारू है। जनपद में अभी 10 ग्रामीण संपर्क मार्ग अवरुद्ध हैं।

Weather Today: ऑरेंज अलर्ट के साथ स्कूल बंद

भारी बारिश के चलते सड़कों पर आफत आ गई है। लगातार हो रही बारिश से पहाड़ खिसकने लगे हैं। गौरीकुंड में अब एक बार फिर से भूस्खलन हुआ है और इसमें दो बच्चों की मौत हो गई है। वहीं देहरादून में मंगलवार को भारी बारिश (Weather Today) से आफत आ गई। आई टी पार्क के पास पुल और रास्ता ही बह गए।

मौसम विज्ञान केंद्र (Weather Today) ने राज्य के सात जिलों में वर्षा का आरेंज अलर्ट जारी किया है। अन्य जिलों के लिए येलो अलर्ट है। अलर्ट को देखते हुए बागेश्वर जिला प्रशासन ने बुधवार को स्कूलों व आंगनबाड़ी केंद्रों में अवकाश घोषित कर दिया है।

मंगलवार को ऋषिकेश में अचानक नाले में उफान आ गया। नाले के मलबे ने गाड़ियों से लेकर दुकानों को अपनी चपेट में ले लिया। हालांकि किसी इंसान को किसी भी तरह की कोई हानि नहीं हुई। बुधवार को गाड़ियां मलबे में दबी हुई नजर आईं। आज इस मलबे को हटाने का काम जारी है।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com

Exit mobile version