विधायक दुर्गेश्वर लाल पर आरोप, एसडीएम ने थाने में दी तहरीर, लगाई मदद की गुहार  

0
314

उत्तरकाशी ( विनीत कंसवाल ): पुरोला से बीजेपी विधायक दुर्गेश्वर लाल के खिलाफ एसडीएम सोहन सिंह सैनी ने थाने में तहरीर दी है। एसडीएम ने विधायक से अपने जान का खतरा बताया है। तहरीर के आधार पर पुलिस ने जांच शुरू दी है। फिलहाल, विधायक के खिलाफ मुकदमा दर्ज नहीं किया गया है।

पुरोला उपजिलाधिकारी और बीजेपी विधायक के बीच आपसी विवाद अब गहराता जा रहा है। एसडीएम सोहन सिंह सैनी ने पुरोला थाने में विधायक दुर्गेश्वर लाल और एक अन्य के खिलाफ तहरीर दी है। पुरोला थानाध्यक्ष अशोक कुमार ने बताया कि उपजिलाधिकारी की तहरीर मिली है, लेकिन अभी मुकदमा दर्ज नहीं किया है फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

WhatsApp Image 2022 05 29 at 8.28.35 AM

उपजिलाधिकारी सोहन सिंह सैनी ने पुलिस को दी तहरीर में कहा कि 21 मई को नगर पंचायत पुरोला की ओर से अतिक्रमण हटाया। इस पर विधायक ने रात दस बजे विश्राम गृह में उन्हे बुलाया, लेकिन रात का समय होने के कारण वह नहीं जा पाए। वहीं 22 मई की सुबह विधायक से मिलने गए तो विधायक ने मिलने से मना कर दिया और बाजार में मिलने के लिए कहा। लेकिन अगले ही दिन मुख्य बाजार में विधायक के समर्थकों ने मेरे खिलाफ नारेबाजी की और अभद्र भाषा का इस्तेमाल भी किया गया।एसडीएम ने विधायक पर आरोप लगाया है कि विधायक दुर्गेश लाल समय-समय पर मुझ पर अवैध कार्य करने का दबाव बनाते हैं, और धमकी देते हैं कि वो यहां के विधायक हैं इसलिए मुझे उनकी हर बात माननी होगी। एसडीएम का कहना है कि विधायक अपने समर्थकों से उनके खिलाफ सोशल मीडिया पर शिकायत डलवाकर उनकी छवि को धूमिल करने की कोशिश कर रहे हैं। और मुझे जान से मारने की धमकी भी दे रहे हैं, इसलिए जल्द से जल्द उनपर कार्रवाई होनी चाहिए ।