सदन की कार्यवाही शुरू करने से पहले ऋतु खंडूडी ने विधानसभा परिसर में कराया यज्ञ

0
159
devbhoomi
devbhoomi

देहरादून (संवाददाता- अमित रतूड़ी): उत्तराखंड विधानसभा की नवनिर्वाचित अध्यक्ष ऋतु खंडूडी भूषण ने आज राज्य की पांचवीं विधानसभा के शुभारंभ हेतु विधानसभा परिसर, देहरादून में वैदिक मंत्रोचार के साथ यज्ञ करवाया। इस दौरान विधानसभा के कार्मिकों द्वारा यज्ञ में आहूति डालकर अपने कर्तव्यों का ईमानदारी से निर्वहन करते हुए राज्य हित में कार्य करने का संकल्प लिया।

विधानसभा परिसर, देहरादून में आयोजित यज्ञ कार्यक्रम के दौरान ऋतु खंडूडी भूषण ने विधिवत यज्ञ में भाग लिया। इस दौरान उन्होंने प्रदेशवासियों के सुख, समृद्धि, खुशहाली की कामना करते हुए विधानसभा के कार्मिकों के हित में कार्य करने की बात कही।

devbhoomi
devbhoomi

इस दौरान विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि वह अपने महत्वपूर्ण पड़ाव का शुभारंभ हमेशा यज्ञ से करती हैं एवं उस यज्ञ में संकल्प लेकर कार्यों को पूर्ण करने का प्रयास करती है। विधानसभा अध्यक्ष ने कार्मिकों से कहा कि हमें विधानसभा में नए कीर्तिमान स्थापित करने हैं जो देश के लिए आदर्श विधान सभा के रूप में स्थापित हो। उन्होंने सभी अधिकारियों एवं कर्मचारियों से अपने पदों पर रहते हुए अपनी जिम्मेवारी एवं दायित्वों का निष्ठा एवं ईमानदारी से निर्वहन करने की अपील की। उन्होंने कहा कि विधानसभा के सभी कार्मिक उनके परिवार की तरह हैं एवं कार्मिकों की समस्या के समाधान के लिए वह हमेशा उपलब्ध रहेंगी। आगे उन्होंने कहा कि हमें प्रदेश हित में जनता के हित में कार्य करना होगा, जिसके लिए हम सभी संकल्पित भी है।

uttarakhand news
uttarakhand news

इस अवसर पर विधानसभा के सचिव मुकेश सिंघल, संयुक्त सचिव नरेंद्र रावत, अपर सचिव चंद्र मोहन गोस्वामी, प्रमुख प्रतिवेदक हेम गुरानी, वरिष्ठ निजी सचिव अजय अग्रवाल, प्रोटोकॉल अधिकारी मयंक सिंघल, व्यवस्था अधिकारी दीपचंद, समीक्षा अधिकारी मुकेश हटवाल, प्रवीण जोशी, राजीव बहुगुणा, शशि प्रभा, वंदना हर व्यासी सहित अन्य अधिकारी एवं कर्मचारी गण मौजूद थे।

Follow us on our Facebook Page Here and Don’t forget to subscribe to our Youtube channel Here