इन रूटों पर आज नहीं चलेंगी बसें, जानिए इसकी वजह

0
200
uttarakhand roadways bus

Uttarakhand Devbhoomi Desk: रोडवेज कर्मचारियों के आंदोलन के चलते शुक्रवार को उत्तराखंड रोडवेज बसों का संचालन ठप रहेगा। इस दौरान देहरादून, हरिद्वार, ऋषिकेश व रुड़की समेत पूरे गढ़वाल मंडल (uttarakhand roadways bus) में बसें नहीं चलेगी।

इसके अलावा दिल्ली मार्ग समेत जयपुर, चंडीगढ़, फरीदाबाद, गुरुग्राम, आगरा, लखनऊ, मुरादाबाद, बरेली, धर्मशाला, पानीपत, लुधियाना, सहारनपुर आदि मार्गों पर भी बस संचालन पूरी तरह से बंद रहेगा। इसके चलते यात्रियों को परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है।

यह भी पढ़े:
Pariksha Pe Charcha
आज ‘परीक्षा पर चर्चा’ करेंगे PM मोदी, यहां देखे लाइव प्रसारण

uttarakhand roadways bus: 31 जनवरी से पूरे प्रदेश में हड़ताल शुरू

गुरुवार को रोडवेज प्रबंधन ने कर्मचारियों को सुलह वार्ता के लिए बुलाया था, लेकिन रोडवेज के प्रबंधन (uttarakhand roadways bus) खुद ही वार्ता में नहीं पहुंचे। इससे कर्मचारियों का आक्रोश बढ़ गया और उन्होंने अपना आंदोलन जारी रखने का फैसला लिया। इसके अलावा कर्मचारियों ने कहा कि 31 जनवरी से पूरे प्रदेश में बसों का चक्का-जाम कर दिया जाएगा। बता दें कि रोडवेज कर्मचारियों ने तत्काल 500 बसों की खरीद की मांग को लेकर सोमवार से आंदोलन शुरू किया हुआ है।

यह भी पढ़े:
Earth Rotation
अगर पृथ्वी ने घूमना बंद कर दिया तो क्या होगा दुनिया का हाल?

बता दें कि कर्मचारी प्रबंधन से सीधे टकराव के मूड में हैं। उन्होंने साफ कहा कि जब तक उनकी मांगो के पूरा नहीं किया जाता तब तक वह आंदोलन से पीछे नहीं हटेंगे और उन्होने बस संचालन ठप रखकर साफ संकेत दे दिया कि वह पीछे नहीं हटने वाले हैं।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com